होम / Dussehra looks 2023: इस दशहरा ट्राई करें इन सितारों का लुक, देखते रह जाएंगे लोग

Dussehra looks 2023: इस दशहरा ट्राई करें इन सितारों का लुक, देखते रह जाएंगे लोग

Babli • LAST UPDATED : October 23, 2023, 3:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dussehra looks 2023, दिल्ली: दशहरा आ रहा है और यह अपने साथ परंपराओं, रीति-रिवाजों से भरे कई और शुभ दिन और उत्सव लेकर आ रहा है। इन त्यौहारों में बॉलीवुड की खूबसूरत अग्रणी महिलाओ के इन लुक को ट्राई करें। करीना कपूर की फैशन-फॉरवर्ड और कैटरीना कैफ की खूबसूरत फैशन पसंद से लेकर शेहनाज गिल के लुक तक, ये सितारें इस त्यौहार को आपके लिए और शानदार बना देगें।

कैटरीना कैफ

टाइगर 3 की अभिनेत्री को हाल ही में फ्रिली हरे बॉर्डर और पूरे पल्लू पर छोटी फूलों की कढ़ाई के साथ एक खूबसूरत साड़ी पहने देखा गया था। यह हरे और लाल रंग का परिधान किसी और ने नहीं बल्कि सब्यसाची ने बनाया था, जिसे सेक्विन और बीडवर्क से भरे हरे ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था, जिसमें चिकनी पट्टियाँ और एक गहरी, गहरी नेकलाइन नजर आ रही हैं।

करीना कपूर खान

जाने जान अभिनेत्री को हाल ही में सब्यसाची के अलावा किसी और की डिज़ाइन की हुई सफेद साड़ी पहने देखा गया था। उनकी खूबसूरत प्रिंटेड साड़ी गुलाबी और आड़ू के फूलों से लदी हुई थी और साथ ही नाजुक सोने के सेक्विन जड़ित बॉर्डर ने एक्ट्रेस को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया था। एक्ट्रेस ने इसे चौड़े स्ट्रैप वाले और गहरे, स्कूप्ड नेकलाइन वाले मैचिंग शैंपेन गोल्ड वेलवेट ब्लाउज के साथ पहनने का फैसला किया।

 

मौनी रॉय

दिल्ली की सुल्तान की अभिनेत्री को हाल ही में एक भव्य और सरल हल्के रंग की साड़ी पहने देखा गया था, जिसने अभिनेत्री के आकर्षण और चमक को और बड़ी दिया था। प्रतिभाशाली नागिन अभिनेत्री ने आगे हरे पत्तेदार प्रिंट से लदे इस टुकड़े को एक गहरे और ढीली नेकलाइन के साथ एक मैचिंग ब्लाउज के साथ-साथ चिकनी पट्टियों के साथ पेयर किया था।

जान्हवी कपूर

प्रतिभाशाली बावल अभिनेत्री को हाल ही में अनीता डोंगरे के अलावा किसी और की खूबसूरत और जीवंत हरे रंग की साड़ी में हर किसी को अपना दिवाना बनाया हुआ हैं। एक्ट्रेस सफेद रंग के पुष्प प्रिंट और हरे रंग के रंगों से भरी हुई साड़ी में काफी खूबसूरत दिखाई दें रही थी। एक्ट्रेस ने इसे एक मैचिंग चौड़े स्ट्रैप वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ हैं।

शेहनाज़ गिल

थैंक यू फॉर कमिंग की अभिनेत्री हाल ही में एक खूबसूरत शांति बनारस सिल्क साड़ी में नजर आईं। उसने लाल रंग के फूलों और पीली पत्तियों के साथ एक फूलदार रेशम पैटर्न वाली पोशाक पहनी हुई थी। यह देखने लायक दृश्य है! इसमें कोई शक नहीं कि साड़ी एक सितारे की तरह चमकती है। एक्ट्रेस ने इसे एक गहरी स्कूप नेकलाइन के साथ एक भव्य सुनहरे बस्टियर के साथ जोड़ा।

ये भी पढ़े- 

Koffee with Karan: शादी के 5 साल बाद दीपिका का दिलचस्प खुलासा, पति के लिए कही ऐसी बात

Rani Mukerji Durga Puja: दुर्गा पूजा में धुनुची डांस में झुमती दिखी रानी -तनीषा मुखर्जी, देखें वीडियों

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.