Wednesday, January 19, 2022
HomeLifestyle & FashionHow To Have A Conversation With Your Crush अपने क्रश के साथ...

How To Have A Conversation With Your Crush अपने क्रश के साथ बातचीत करने के 3 आसान तरीके

How To Have A Conversation With Your Crush कोई कितना भी साहसी क्यों न हो, अपने क्रश के साथ बातचीत शुरू करने का विचार मात्र आपकी रीढ़ को ठंडक पहुंचाते हुए आपके रोंगटे खड़े कर सकता है। उस सरल ‘हाय’ को टाइप करने से आपकी उंगलियां कांप सकती हैं, और भगवान न करे, अगर आपका क्रश आपके सामने खड़ा है, तो आप उनसे बात करने के विचार से ही कांप सकते हैं।

हालांकि, अपने क्रश के साथ बातचीत करना उतना मुश्किल नहीं है जितना यह लग सकता है। आपको बस थोडा साहस रखना है और इस एक चुटकी आत्मविश्वास के साथ अपने क्रश के साथ बातचीत करनी है।
यहां 3 तरीके दिए गए हैं जो बातचीत शुरू करने में आपकी मदद करेंगे।

एक प्यारी सी तारीफ कभी गलत नहीं हो सकती (How To Have A Conversation With Your Crush)

यदि आप बातचीत शुरू करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो इसे तारीफ के साथ करें। उनके सीधेपन के लिए उनकी प्रशंसा करें या यदि वे गायन में अच्छे हैं तो उनका उल्लेख करें। लुक्स के बारे में बात न करें, उनकी ज्ञात प्रतिभाओं के लिए उनकी तारीफ करें और उनकी सराहना करें या सिर्फ उस तरह के व्यक्ति के लिए जो वे हैं। यह अजीबता को खत्म करने में मदद करेगा और आपको कुछ समय के लिए बात को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

इसे ज्यादा मत करो। एक बार जब आपको लगे कि बातचीत कम हो रही है, तो बेहतर होगा कि आप छुट्टी मांगें, चाहे वह आॅनलाइन हो या आफलाइन, और अगली मीटिंग के लिए कुछ बचा कर रखें। यह आपको किसी भी शर्मिंदगी से बचाएगा और आपके लिए सौदा भी करेगा।

एक सरल ‘हाय’ के बाद एक त्वरित परिचय सुरुचिपूर्ण लगेगा (How To Have A Conversation With Your Crush)

अगर लोगों की तारीफ करना आपके लिए चाय का प्याला नहीं है, तो ‘हाय’ कहकर शुरूआत करें और अपना परिचय दें। सुनिश्चित करें कि यह सब उत्तम दर्जे का है और डरावना नहीं है। ऐसा तब न करें जब वे अपने दोस्तों के साथ खड़े हों क्योंकि इससे उन्हें असहज महसूस हो सकता है, या सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के ठीक बाद। स्थान और समय दें।

सूक्ष्म संकेत दें (How To Have A Conversation With Your Crush)

अगर आपको अपने क्रश से सीधे बात करने का मौका नहीं मिल रहा है, तो आप बातचीत शुरू करने की इच्छा के सूक्ष्म संकेत देकर शुरूआत कर सकते हैं। फिर से, डरावना मत बनो। कोमल, मधुर और शिष्ट बनें। जब वे आपको देखते हैं तो आप उन्हें देखकर मुस्कुरा सकते हैं, या आप उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्हें एक प्यारी सी नजर भी दे सकते हैं।

अपने कार्यों पर ध्यान दें और यदि आप उनमें बेचैनी महसूस करते हैं तो आगे न बढ़ें। यदि वे आपसे बात करने को तैयार हैं, तो आपके सूक्ष्म संकेत बहुत आगे बढ़ेंगे और आप उनका ध्यान आकर्षित करेंगे, यदि काम नहीं कर रहे हैं, तो जान लें कि उन्हें आप में दिलचस्पी नहीं हो सकती है।

(How To Have A Conversation With Your Crush)

Read Also : Katrina Kaif’s Family Spotted At Her Residence

Also Read : Benefits Of Drinking Coffee For Health कॉफी को अपने जीवन में शामिल करने के कारण

Also Read : How to make Ghee Healthy Body घी कैसे बनाएं शरीर को स्वस्थ

Also Read : How to Strong the Immune System टमाटर का जूस इम्यून सिस्टम को मजबूत कैसे करें

Also Read : How to make Immunity Booster Decoction इम्यूनिटी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE