होम / अपने बेटे या बेटी की शादी में दिखना चाहती हैं Nita Ambani की तरह सुंदर सास, तो ऐसे करें मेकअप

अपने बेटे या बेटी की शादी में दिखना चाहती हैं Nita Ambani की तरह सुंदर सास, तो ऐसे करें मेकअप

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 10, 2024, 7:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Makeup Tips: जैसे-जैसे नीता अंबानी (Nita Ambani) की उम्र बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है। सगाई से लेकर अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी की सभी रस्मों तक, नीता का हर लुक ऐसा रहा है कि हर कोई उनकी खूबसूरती का मुरीद हो जाता है। जी हां, राधिका की सास की एक खास बात यह है कि वो मेकअप इस तरह करती हैं कि चेहरे का नेचुरल ग्लो बरकरार रहता है।

ऐसे में अगर आप भी अपने बेटे या बेटी की शादी में सबसे खूबसूरत सास दिखना चाहती हैं तो आप नीता अंबानी की तरह मेकअप कर सकती हैं और खूबसूरती में अपनी सास से भी आगे निकल सकती हैं। तो यहां जानें करोड़ों की मालकिन को किस तरह का मेकअप पसंद है और आप इसे अपने चेहरे पर कैसे ट्राई कर सकती हैं।

डार्क पिंक लहंगे के साथ ऐसे करें मेकअप

हर आउटफिट के साथ नीता अंबानी ने अपना मेकअप लाइट रखा है, जिससे पता चलता है कि वो आज के मेकअप स्टाइल से काफी अपडेट हैं। तो अगर आप भी नंबर वन सास बनना चाहती हैं तो इसी तरह का लाइट मेकअप चुनें। बता दें कि आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से लिपस्टिक शेड लगा सकती हैं।

जवां और निखार चेहरा पाने के लिए अपने स्किन केयर में शामिल करें Chocolate, नहीं पड़ेगी मेकअप की जरूरत – India News

नीता से सीखें लाल साड़ी के लिए मेकअप कैसे करें

नीता अंबानी ने लाल साड़ी के लिए अपना मेकअप बेस नॉर्मल स्किन टोन का रखा। क्योंकि लाल रंग बहुत चमकीला होता है, इसलिए कलर कॉन्ट्रास्ट को समझते हुए राधिका की सास ने लिपस्टिक शेड के लिए कॉफी का न्यूड शेड चुना।

इसके साथ ही उन्होंने आंखों को हाईलाइट करने के लिए काजल, आईलाइनर और ब्राउनिश आई लाइनर का इस्तेमाल किया और आईब्रो पर डार्क ब्राउन कलर की पेंसिल का इस्तेमाल किया। जिससे आईब्रो का लुक बहुत ही नेचुरल लग रहा था। अगर आप भी अपने मेकअप से अपने सभी ससुराल वालों को मात देना चाहती हैं तो नीता अंबानी की तरह मेकअप कर सकती हैं।

पिंक लहंगे में ऐसे दिखेंगी ग्लोइंग

अगर आप भी नीता की तरह अपने बेटे की शादी के फंक्शन में पिंक लहंगा पहनने वाली हैं तो इस तरह का ग्लॉसी मेकअप ट्राई कर सकती हैं। आजकल लिपस्टिक का न्यूड शेड काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप डार्क कलर को छोड़कर नीता की तरह न्यूड पिंक कलर की लिपस्टिक लगा सकती हैं। साथ ही आप इसी शेड के ब्लश और आईशैडो से अपने खूबसूरत चेहरे को और भी निखार सकती हैं। इसके अलावा आप मस्कारा और हाइलाइटर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

गोल्डन आउटफिट में पाएं गोल्डन ग्लो

नीता ने अपने बेटे अनंत की हल्दी के लिए रेड और पिंक की जगह गोल्डन हैदराबादी स्टाइल का कुर्ता पहना था। हर बार एक्स्ट्रा मेकअप करना जरूरी नहीं है। आप भी नीता की तरह मैट मेकअप लुक कैरी कर सकती हैं।

ब्लैक लिप्स को नेचुरल गुलाबी बनाने के लिए बस घर पर ही कर लें ये काम, नहीं पड़ेगी लिपस्टिक की जरूरत – India News

नीता ने कैरमेल न्यूड शेड की लिपस्टिक लगाई और आंखों पर उसी शेड का आईशैडो लगाया, जिसे आप भी अपने लुक के साथ कैरी कर सकती हैं। आप चाहें तो अपने होठों पर सॉफ्ट ब्राउन और कॉफी कलर का शेड भी लगा सकती हैं।

हल्के रंग के कपड़ों में ऐसे करें मेकअप

नीता हल्के गुलाबी और हल्के हरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आप देख सकते हैं कि नीता ने अपने सभी लुक में मेकअप को हल्का रखा और अपनी आंखों को हाईलाइट करने के लिए काजल और आईलाइनर का इस्तेमाल किया। इसके साथ ही उन्होंने अपने होठों पर क्रीमी पिंक सैंड न्यूड लिपस्टिक लगाई।

हम ज्यादातर साड़ी से मैच करती हुई बिंदी लगाते हैं, लेकिन अगर आप कुछ अलग लुक चाहती हैं तो नीता की तरह अपने माथे पर अपनी ज्वैलरी से मिलते-जुलते रंग की बिंदी लगाएं। इसके अलावा आप अपने ब्लाउज या दुपट्टे से मिलते-जुलते रंग की बिंदी भी कैरी कर सकती हैं और अपने बेटे या बेटी की सास से भी ज्यादा खूबसूरत दिख सकती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.