होम / Infinix जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपने दो नए दमदार Smartphone

Infinix जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपने दो नए दमदार Smartphone

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 10, 2021, 7:14 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Infinix जल्द ही 160 वॉट चार्जिंग क्षमता से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसकी जानकारी खुद कंपनी ने टीज़र पोस्टर के जरिए हाल ही में सार्वजनिक की थी। यह पिछले साल लॉन्च हुए Infinix Zero 8 का ही सक्सेसर होगा, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी Infinix Zero 9 को लॉन्च न करके अब सीधे इनफिनिक्स ज़ीरो एक्स सीरीज़ को पेश करेगी। Infinix Zero X सीरीज कोई साधारण मिड-रेंजर नहीं होने वाली है। स्मार्टफोन के पेरिस्कोप लेंस और 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आने की उम्मीद है। Infinix ने अपनी आगामी लाइन-अप में एस्ट्रोफोटोग्राफी लाने के लिए ग्रीनविच सोसाइटी के साथ भी भागीदारी की है।

Read More :-  Facebook ने Ray-Ban के साथ पार्टनरशिप करके लॉन्च किया पहला स्मार्ट ग्लास, जानिए कीमत

Zero X और X Pro लुक के मामले में एक जैसे


इसी तरह, Zero X में भी फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 480ppi है। दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में डिस्प्ले के सटीक स्पेक्स का खुलासा नहीं किया गया था। ज़ीरो एक्स के 8GB रैम के साथ मिलकर Helio G96 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर चलेगा। Zero X और Zero X Pro लुक और स्पेसिफिकेशंस के मामले में समान हैं लेकिन कैमरा कॉन्फ़िगरेशन और बैटरी क्षमता में कुछ अंतर हो सकते हैं।

जहां तक स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, Infinix Zero X Pro में 480ppi की पिक्सल डेनसिटी के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह कथित तौर पर 8GB रैम के साथ मिलकर Helio G96 SoC द्वारा संचालित होगा, स्मार्टफोन बॉक्स से बाहर Android 11 पर चलता है।

Read More :- Samsung जल्द लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत

13 सितंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होंगे


Infinix ने अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से पुष्टि की कि वह 13 सितंबर को वैश्विक स्तर पर ज़ीरो सीरीज़ लॉन्च करेगा। ज़ीरो एक्स सीरीज़ अपने बैनर के तहत Zero X, Zero X Neo और Zero X Pro सहित तीन मॉडलों के साथ आ सकती है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सभी मॉडल बिक्री के लिए तैयार होंगे या नहीं। आधिकारिक लॉन्च से पहले, Infinix Zero X, Zero X Pro और Zero X Neo को Google Play कंसोल पर देखा गया था। लिस्टिंग से अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में स्पेसिफिकेशंस और अन्य अहम जानकारियां भी सामने आई हैं।

108MP Camera के साथ आ सकता है Infinix Zero X


GSM Arena द्वारा यह भी बताया गया है कि Infinix एक पेरिस्कोप से लैस फोन पर काम कर रहा है। डिवाइस की लीक हुई तस्वीरें Infinix Zero X सीरीज़ से मिलती-जुलती हैं, लेकिन यह पुष्टि करना सही नहीं होगा कि तस्वीर में दिख रहा फोन ज़ीरो X है। रिपोर्ट से पता चलता है कि लीक हुए डिवाइस में 108-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। इसलिए यह मान लेना सुरक्षित हो सकता है कि ज़ीरो सीरीज़ का एक फ़ोन 108-मेगापिक्सेल सेंसर के साथ आ सकता है।

Read more :- Huawei लॉन्च करने जा रहा है अपनी GT Series Smartwatch

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT