होम / Janhvi Kapoor House: जाह्नवी कपूर के घर के बारे में जानकर हो जाएंगे हैरान, खूबसूरती लुट लेगी दिल

Janhvi Kapoor House: जाह्नवी कपूर के घर के बारे में जानकर हो जाएंगे हैरान, खूबसूरती लुट लेगी दिल

Simran Singh • LAST UPDATED : December 7, 2023, 9:40 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Janhvi Kapoor House, दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक जाह्नवी कपूर अपनी अदाओं के साथ फैशन सेंस के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनकी नई तस्वीर हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। वहीं अब उनके घर को लेकर भी चर्चा सामने आई है कि उनका घर कितना खास है।

क्या है घर की कीमत

जाह्नवी कपूर के घर की बात की जाए तो वह 8,669 स्क्वायर फीट का एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट बांद्रा में स्थित है। जो की 65 करोड़ का है, यह लग्जरियस अपार्टमेंट प्राइवेट गार्डन और पांच पार्क वाले एरिया में स्थित है।

आर्किटेक्चर देखकर रह जाएंगे हैरान

जाह्नवी कपूर का घर लग्जरियस होने के साथ ही मॉडर्न डिजाइन का एक कांबिनेशन है। जिसमें काफी समय लगाकर खूबसूरती को जोड़ा गया है।

आराम के साथ ही इसके लिविंग एरिया को काफी खूबसूरती से बनाया गया है। जिसके अंदर रिलैक्स करने के लिए परफेक्टली चीजों को ब्लेड किया गया है।

जाह्नवी के बेडरूम की बात करें तो उसे बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में बनाया गया है और उनकी पसंद की कंफर्ट को उसके अंदर जोड़ा गया है। जो खूबसूरत दिखने के साथ-साथ उनकी एक्ट्रेस होने के ग्लैमर को भी दिखाएं।

खाने पीने की जगह का भी खास ध्यान रखते हुए उनके डाइनिंग टेबल को काफी स्पेशल बनाते हुए हर एक खाने को सजा के रखने का स्पेस बनाया गया है। जिसमें सेलिब्रिटीज एक दूसरे से मिलते समय काफी रॉयल फील कर सकते है।

फैमिली पिक्चर से भरा हुई गैलरी

जाह्नवी के घर में एक खास कॉर्नर भी है। जिसमें उनके परिवार के सभी लोगों की तस्वीर लगी हुई है। इस गैलरी के अंदर उनके परिवार की तस्वीरों से जुड़ी कहानी को दर्शाया गया है।

जाह्नवी का घर इस तरह से है खास

वहीं घर के अंदर की और खासियत के बारे में बताएं तो, इसमें एक खास पूल एरिया भी दिया गया है। जिसमें एक्ट्रेस कभी भी रिलैक्स कर सकती हैं।

वही उनके पूरे घर में कई सारी स्टिंग दी गई है। जिससे कि कितने ही लोग उनके घर में आए उन्हें बैठने की दिक्कत का सामना न करना पड़े। मुंबई जैसे शहर में इतना स्पेशल घर बनाना काफी बड़ी बात है।

एक और खूबसूरत चीज को मेंशन करें तो उनके घर की स्टार्स भी काफी खूबसूरती से डिजाइन की गई है। जिसमें अलग-अलग तरह के घुमाव को देते हुए घर को एक नया डिजाइन दिया गया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.