होम / Katrina Kaif Outfit: कैटरीना के डेनिम-ऑन-डेनिम ट्रेंड से लें इंस्पिरेशन, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Katrina Kaif Outfit: कैटरीना के डेनिम-ऑन-डेनिम ट्रेंड से लें इंस्पिरेशन, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : November 5, 2023, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Outfit, दिल्ली: कैटरीना उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी भी लुक को ग्लैमरस लुक में बदल सकती हैं, भले ही वह सिर्फ एक टैंक टॉप या डेनिम की जोड़ी ही क्यों न हो। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के लिए तैयारी कर रही है और फैंस इसका इंतजार नहीं कर सकते कि वह फिल्म में क्या शानदार लुक पेश करने वाली है।

कैटरीना भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न रहती हो, लेकिन जब भी वह बाहर निकलती हैं, तो अपने लुक से सुर्खियां बटोरना नहीं भुलती है। डेनिम-ऑन-डेनिम ट्रेंड में धूम मचाने वाली उनकी लुक से सभी को अपने वॉर्डरोब से अइटिया लेने पर मजबूर कर दिया।

कैटरीना कैफ का स्टाइलिश डेनिम स्टाइल

शनिवार को, कैटरीना ने अपने फैंस को नया लुक दिखाया क्योंकि अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शानदार तस्वीरों की एक सीरिज अपलोड की। पोस्ट में, कैटरीना को अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ खूबसूरती बिखेरते हुए डेनिम में स्टाइलिश लुक में देखा गया। और अब एक्ट्रेस की पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको कुछ ही घंटों में 600k से अधिक लाइक्स मिल गए और उनके फैंस ने इस पर ढेर सारी कमेंट भी किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैसा था कैटरीना का लुक

कैटरीना के लुक की बात करें तो उसमें गोल नेकलाइन और फिगर-हगिंग फिट के साथ एक बेज रंग का टैंक टॉप है। उन्होंने इसे एक बड़े आकार के स्टाइलिश नीले ब्लेज़र के साथ डबल-ब्रेस्टेड सिल्हूट, पावर शोल्डर, फुल स्लीव्स और पॉप रंग के लिए सोने के बटन के साथ जोड़ा। एक्ट्रेस अपने लुक को लूज-फिट ब्लू डेनिम जींस के साथ पूरा किया। अगर आपको कैटरीना का ट्रेंडी ब्लेज़र लुक पसंद आया और आप इसे अपने वॉर्डरोब में शामिल करना चाहते हैं, तो बता दें कि उनका ब्लेज़र ज़िम्मरमैन ब्रांड का है और इसकी कीमत ₹1.21 लाख है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.