होम / Malaika Arora Look: मलाइका के एथनिक फैशन से अपने स्टाइल को भी करें इन्हेंस, ये लुक देंगे इंस्पिरेशन

Malaika Arora Look: मलाइका के एथनिक फैशन से अपने स्टाइल को भी करें इन्हेंस, ये लुक देंगे इंस्पिरेशन

Simran Singh • LAST UPDATED : December 21, 2023, 1:15 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Malaika Arora Look, दिल्ली: मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की स्टाइलिंग क्वीन भी कहा जाता है। वह अपनी बॉडी के अकॉर्डिंग सुंदर कपड़ों को स्टाइल करते हुए अपने आप को और खूबसूरत दिखती है। वही एक्ट्रेस को एथनिक फैशन में भी फिगर प्लांट करते हुए स्पॉट किया जाता है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको एक्ट्रेस के कुछ खास लुक्स के बारे में बताएंगे।

प्री-ड्रेप्ड लहंगा

इस ग्लैमरस लुक में साफ-सुथरी प्लीट्स वाली प्री-ड्रेप्ड लहंगा स्कर्ट और भूरे, नारंगी और पीले रंग के प्रिंट के साथ आइवरी रंग की झालरदार स्कर्ट शामिल थी। मलायका ने इसे एक स्ट्रैप ब्रैलेट के साथ जोड़ा और इसके ऊपर एक केप जैसा काफ्तान पहना, सभी एक ही रंग और पैटर्न में थे। काफ्तान में हेमलाइन पर टैसल अलंकरण दिखाया गया है। अभिनेत्री ने अपने लुक को चोकर नेकलेस, एक डिजाइनर घड़ी और स्टेटमेंट अंगूठियों से पूरा किया। अपने बालों को साफ-सुथरे जूड़े में बांधते हुए, दिवा ने कोरल-टोन्ड लिप कलर, कोहल से भरी आंखें, झिलमिलाती पलकें और गुलाबी ब्लश के साथ अच्छी तरह से आकार वाले गालों को चुना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aastha Sharma (@aasthasharma)

साड़ी

सादी साड़ी में नेचुरल चमक थी। जिसने लुक में चमक और ग्लैमर जोड़ दिया। मलाइका ने साड़ी को एक भारी ब्लाउज के साथ कैरी किया, जिसमें हॉल्टर नेकलाइन और प्लीटेड पैटर्न था। मेकअप के लिए, दिवा ने बोल्ड रेड लिप कलर, काजल से भरी आंखें और झिलमिलाती पलकों ग्लैम लुक चुना। अपने बालों को नेचुरल लहरों में खुला छोड़ दिया।

एम्बेलिश्ड लेहेंगा

टाइम्स फैशन वीक के लिए, मलायका अरोड़ा ने ग्लैमरस एम्बेलिश्ड लेहेंगा सेट में याक्सी दीप्ति रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया और रैंप पर आग लगा दी। पहनावे में झिलमिलाते सेक्विन से सजी एक नेकलाइन वाला स्ट्रैप ब्लाउज और समान सजावट के साथ एक फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट शामिल था। ग्रे-टोन्ड लहंगे में पेस्टल पिंक फ्लोरल मोटिफ्स भी थे। मलाइका ने पोशाक के साथ दुपट्टा कैरी किया था और काजल से भरी आंखों, अच्छी तरह से बनाई गई थी। भूरे रंग के होंठों के साथ कम ग्लैमरस लुक चुना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.