होम / Navratri 2023: इस नवरात्रि दिखना चाहती हैं खास, ट्राई करें शहनाज के ये ट्रेडिशनल लुक

Navratri 2023: इस नवरात्रि दिखना चाहती हैं खास, ट्राई करें शहनाज के ये ट्रेडिशनल लुक

Babli • LAST UPDATED : October 19, 2023, 3:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Navratri 2023 , दिल्ली: त्योहारों का समय आ गया है और सही पोशाक चुनना एक कठिन काम हो सकता है। जैसे-जैसे त्यौहार नजदीक आ रहे है, कुछ रिटेल थेरेपी लेने का समय आ गया है। इस साल, बॉलीवुड सितारों को एक दिवा की तरह तैयार होने के लिए परेशान होने की जरुरत नहीं हैं। शेहनाज गिल, जो ब्लॉक की फैशनिस्टा हैं, इन नवरात्रियों में लाएगी खास लुक।

शहनाज सफेद लेसी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने एक खूबसूरत ब्लाउज के साथ क्लासिक पोशाक में चार चांद लगा दिए। उनके लुक को नवरात्रि के पहले दिन आसानी से पहना जा सकता है क्योंकि पारंपरिक रूप से सफेद रंग पहना जाता है।

नवरात्रि के दूसरे दिन लाल रंग पहन कर मां ब्रह्मचारिणी की पूजा की जाती है। शहनाज़ की भारी सजावट वाली पोशाक एक बेस्ट ऑपशन हो सकता है।

तीसरे दिन के लिए जो मां चंद्रघंटा को समर्पित है, नीला रंग पहना जाता है। शेहनाज गिल की ये पोशाक आरामदायक होने के साथ-साथ आकर्षक भी हैं।

शहनाज़ ने पीले रंग का लहंगा पहना था। चौथे दिन नवरात्रि उत्सव के लिए यह आपकी सूची में भी हो सकता है। यह एक खूबसूरत गरबा पोशाक है।

नवरात्रि का 5वां दिन हरे रंग को समर्पित किया गया है। अपने भारी उत्सव परिधानों के साथ आप शहनाज़ के इस स्टाइल पर भरोसा कर सकते हैं।

ग्रे रंग कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता और यह बात साबित करती है शहनाज़ का यह सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक। नवरात्रि के छठे दिन के लिए, अपने लिए इस तरह का एक सुंदर पोशाक खरिद कर लगे और खूबसूरत।

क्या आप इस नवरात्रि मोर की तरह नृत्य करना चाहते हैं? तो शहनाज़ की ये पीकॉक शेड की साड़ी पहनें और अपने गरबा स्टेप्स को फ्लॉन्ट करें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.