होम / Radhika Vs. Aishwarya: एक जैसी काली साड़ी में ऐश्वर्या-राधिका ने ढाया कहर, कीमत जान उड़ जाएगी नींद

Radhika Vs. Aishwarya: एक जैसी काली साड़ी में ऐश्वर्या-राधिका ने ढाया कहर, कीमत जान उड़ जाएगी नींद

Babli • LAST UPDATED : December 7, 2023, 4:44 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Radhika Vs. Aishwarya, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐश्वर्या राय अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। समय-समय पर उनके ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन लुक को उनके लाखों फैंस दोहराते रहते है। उन्होंने एक बार 2018 में जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर की मैक पार्टी में काले रंग की साड़ी पहनी थी। बाद में, 31 मार्च, 2023 को नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के लॉन्च कार्यक्रम के दौरान, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की होने वाली बहू, राधिका मर्चेंट को भी इसी तरह की काली कढ़ाई वाली साड़ी में देखा गया था। बता दें कि, राधिका ने 19 जनवरी, 2023 को अनंत अंबानी से सगाई की थी।

राधिका मर्चेंट ने काली साड़ी में ढाया कहर

(Radhika Vs. Aishwarya)

NMACC लॉन्च इवेंट में एक लुक के लिए, राधिका मर्चेंट ने काले रंग की शहाब दुराज़ी साड़ी पहनी और लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। उस समय इंटरनेट पर सामने आए एक वीडियो में, होने वाली अंबानी बहू को अपने मंगेतर अनंत अंबानी के साथ ट्विनिंग करते देखा गया था। जहां राधिका इंडो-वेस्टर्न स्टाइल लेस साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं।

राधिका ने अपनी साड़ी को कॉर्सेट-स्टाइल ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ था, जिसमें दोनों स्लीव पर फ्रिल्ड डिटेलिंग भी थी। साइड-पार्टेड लहराते बाल, पंखों वाली आंखों और ग्लैम मेकअप, ब्लश और हाइलाइट किए गए गाल और बोल्ड रेड होंठ के साथ अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने अपने लुक को हीरे और रूबी जड़ित स्लीक नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, एक स्टेटमेंट रिंग और एक ब्रेसलेट के साथ पूरा किया। इसके अलावा वह सिल्वर कलर का मिनी हर्मीस केलीमोर्फोस बैग कैरी करती नजर आईं।

काली साड़ी में खूबसूरत दिखी ऐश्वर्या राय

दूसरी ओर, ऐसी ही शहाब दुराज़ी साड़ी ऐश्वर्या राय ने पहनी थी जब वह 18 जनवरी, 2018 को मुंबई के बांद्रा में अर्थ में जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर की मैक पार्टी में शामिल हुई थीं। उसी पार्टी में कई नामी सितारों ने शिरकत की थी। इस प्रोग्राम में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुईं थी। दोनों को काले जोड़े में ट्विनिंग करते देखा गया। जहां अभिनेत्री साड़ी में शानदार लग रही थीं, वहीं अभिषेक ने मैचिंग पैंट के साथ चमकदार सूट पहना हुआ था।

ऐश्वर्या ने अपनी साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था, जिसकी पट्टियों पर अनोखी कढ़ाई की गई थी। इसके अलावा, ब्राउन आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, बोल्ड रेड लिप्स और ब्लश्ड गालों के साथ एक्ट्रेस ने ग्लैम मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया। सीधे खुले बाल, हीरे की बालियां और चांदी के रंग का क्लच के साथ ऐश्वर्या के लुक में चार चांद लगा रहा था।

शहाब दुरबज़ी की साड़ी की कीमत

फेमस काले रंग की शहाब दुराज़ी साड़ी में चारों ओर सफेद रंग की फूलों की कढ़ाई थी। इसके अलावा, चौड़े चांदी के बॉर्डर के साथ काले कपड़े ने साड़ी को एक सुंदर आउटफिट बना दिया। जानकारी के मुताबिक साड़ी की किमत लगभग 5,85,000 रुपये हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gaza War: राफा में हुए हमले में एक भारतीय व्यक्ति की गई जान, वाहन को बनाया गया निशाना-Indianews
Mumbai के घाटकोपर पर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, बी-टाउन ने मांगी दुआ
Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग गिरने से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर हुई 14, कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज-Indianews
POK Protests: महंगाई के खिलाफ पीओके में लोगों ने सरकार के खिलाफ फूंका विगुल, हड़ताल जारी 4 की हुई मौत-Indianews
बर्फीले पहाड़ों से Ibrahim Ali Khan ने शेयर की तस्वीर, लड़कियां भरना चाहती है गर्लफ्रेंड बनने का फॉर्म – Indianews
Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, पूर्वी दिल्ली समेत इन राज्यों में बारिश के आसार-Indianews
India-Iran Deal: भारत-ईरान चाबहार बंदरगाह सौदे के बाद अमेरिका ने दी बड़ी चेतावनी, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT