होम / Rashmika Mandanna Recipe Video: रश्मिका मंदाना ने शेयर की टेस्टी ऑमलेट की खास रेसिपी, देखें वीडियो

Rashmika Mandanna Recipe Video: रश्मिका मंदाना ने शेयर की टेस्टी ऑमलेट की खास रेसिपी, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2023, 4:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna Shared Egg Recipe Video: कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में भाषा की बाधाओं को पार करने वाली बहु-प्रतिभाशाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने प्रतिष्ठित उपनाम पैन-इंडिया एक्ट्रेस अर्जित किया है। देश भर में फैंस द्वारा पसंद की जाने वाली, उन्हें नेशनल क्रश ऑफ इंडिया का ताज भी पहनाया गया। अब उनके यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए उनके स्वादिष्ट देसी घी ऑमलेट रेसिपी के थ्रोबैक वीडियो में आते हैं।

रश्मिका मंदाना ने शेयर की अपनी खास रेसिपी

आपको बता दें कि कुछ साल पहले रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपने दिल के करीब एक विशेष रेसिपी का अनावरण किया। एक मनोरम पालक और मशरूम ऑमलेट। इस वीडियो में वो बताती है कि उसके कई दोस्त विशेष रूप से उसके आमलेट बनाने के कौशल से प्रभावित हैं। तब से इंटरनेट इस अनूठी डिश को फिर से बनाने वाले खाद्य ब्लॉगर्स के साथ चर्चा में है। एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “इसे आजमाएं और मुझे बताएं कि आप इसे कैसे पसंद करते हैं।”

रश्मिका मंदाना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

रश्मिका मंदाना हाल ही में रणबीर कपूर के साथ हिंदी फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद वो सुकुमार द्वारा निर्देशित 2021 की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका निभाती दिखेंगी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और फहद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि प्रकाश राज, सुनील, जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज और कई अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अगले साल (2024) स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी।

इसके अलावा विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘वीडी12’ में फिर से काम करने के लिए तैयार हैं। यह दोनों अभिनेताओं की तीसरी फिल्म होगी। हालांकि, इस परियोजना के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, मंदाना ने निर्देशक राहुल रवींद्रन के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में एक अपडेट शेयर किया है। उनकी फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ का शीर्षक और पहला लुक सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें उन्हें प्रमुख भूमिका में दिखाया गया था।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.