होम / ब्लू बॉडीकॉन टॉप और एम्बेलिश्ड स्कर्ट में Sara Ali Khan, कीमत जान छुट जाएंगे पसीने -IndiaNews

ब्लू बॉडीकॉन टॉप और एम्बेलिश्ड स्कर्ट में Sara Ali Khan, कीमत जान छुट जाएंगे पसीने -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 10, 2024, 10:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sara Ali Khan: सारा अली खान न केवल फिल्मों की दुनिया में बल्कि फैशन की दुनिया में भी लगातार चमकती रही हैं। चाहे वह ट्रेडिशनल आउटफिट हों या वेस्टर्न पहनावा, एक बात जो हमेशा बनी रहती है वह यह है कि वह हर लुक में अलग ही नज़र आती हैं। जब बात वेस्टर्न वियर की आती है, तो सारा की पसंद जितनी शानदार है उतनी ही खूबसूरत भी है। को-ऑर्ड सेट, मिनी ड्रेस और शॉर्ट्स उनके कलेक्शन में छाए हुए हैं। कल शाम, 7 जून को, सारा ने हमें और अपने फैंस को अपने परिधान कौशल की एक और झलक दिखाई।

  • सारा अली खान का लेटेस्ट लुक
  • कीमत जान छुट जाएंगे पसीने
  • नीले रंग के टॉप और एम्बेलिश्ड स्कर्ट में सारा

सेंसर बोर्ड ने कार्तिक आर्यन की ‘Chandu Champion’ को दिखाई हरी झण्डी, बुर्ज खलीफा पर मिली गुडन्यूज- IndiaNews

सारा अली खान का लेटेस्ट लुक

कल रात सारा ने एक इवेंट में हिस्सा लिया और एक बोल्ड और वाइब्रेंट लुक चुना, जिसमें बंद नेकलाइन वाला नीला बॉडीसूट था, जो उनके फ्रेम को उभार रहा था। लेकिन उनकी स्कर्ट ने वास्तव में ध्यान खींचा! उन्होंने कनिका गोयल लेबल की अलमारियों से एक नियॉन रंग की पेंसिल स्कर्ट पहनी, जो जटिल सेक्विन एम्बेलिशमेंट से सजी हुई थी।

Sara Ali

मिडी स्कर्ट, जो उनके टखनों के ठीक ऊपर खत्म हुई थी, में नीले और गुलाबी रंगों में आकर्षक डिज़ाइन थे, जो झिलमिलाते सेक्विन से तैयार किए गए थे। इसने स्टेटमेंट पीस को एक अतिरिक्त एज दिया, और इसे आम से अलग किया। बता दें की जिस चीज ने सबका ध्यान खीचां वो थी स्कर्ट की कीमत जो लगभग 82,500 रुपये है।

Sara Ali

भारत Vs पाकिस्तान मैच के बाद धनाश्री वर्मा सेमत फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma -IndiaNews

नीले रंग के टॉप और एम्बेलिश्ड स्कर्ट में सारा 

सारा जैसा वाइब्रेंट आउटफिट दोस्तों के साथ शहर में रात बिताने के लिए आदर्श है। चाहे आप किसी ट्रेंडी क्लब में जा रहे हों या किसी स्टाइलिश रेस्टोरेंट में डिनर का आनंद ले रहे हों, यह आउटफिट सभी की नज़रें आप पर टिका देगा। अगर आप अपना जन्मदिन मना रहे हैं, चाहे वह आपका अपना हो या किसी दोस्त का, तो गैसलाइट एक्ट्रेस का आकर्षक परिधान इस अवसर पर आपको शानदार दिखने और महसूस करने के लिए एक बेहतरीन विकल्प है।

PAK vs IND: मुझे नहीं पता कि Urvashi Rautela कौन है…, वायरल खबरों पर Naseem Shah का बयान -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.