होम / Suhana Khan ने ब्लैक ड्रेस में बिखेरा ग्लैमर, कीमत सुन नहीं करेंगें यकीन

Suhana Khan ने ब्लैक ड्रेस में बिखेरा ग्लैमर, कीमत सुन नहीं करेंगें यकीन

Babli • LAST UPDATED : December 3, 2023, 1:08 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Suhana Khan, दिल्ली: सुहाना खान इस समय टिनसेल्टाउन में सबसे पसंदीदा जेन जेड स्टार-किड्स में से एक हैं। शाहरुख और गौरी की बेटी, सुहाना,जोया अख्तर की फिल्म, द आर्चीज़ से अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। अपने डेब्यू से पहले ही, सुहाना अपनी लाइमलाइट के काफी इंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस पहले से ही दो लक्जरी कॉस्मेटिक ब्रांडों, मेबेलिन और टीरा ब्यूटी का चेहरा बन गईं। अपनी अभिनय के अलावा सुहाना अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैशन सेंस से सबके ध्यान अपनी ओर खीचती रहती हैं।

सुहाना खान ने 5K की ड्रेस में बिखेरा जलवा

खैर, फैशन का मतलब हमेशा सबसे महंगे आउटफिट पहनना और उसे मेकअप के साथ जोड़ना नहीं है। इसका सबूत सुहाना खान ने अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ दिया हैं। अपनी पहली फिल्म द आर्चीज़ के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस ने एचएंडएम की स्लीवलेस,डबल-ब्रेस्टेड बैंडो ड्रेस को चुना। उनकी पोशाक में सामने की तरफ बटन की डिटेलिंग थी और जांघ पर एक हाई स्लिट था। उन्होंने अपनी ड्रेस को हल्के मेकअप, खुले बालों और सुनहरे हूप इयररिंग्स के साथ पूरा किया। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की ड्रेस की किमत लगभग 4999 रुपय हैं।

सुहाना ने सैटिन पंप हील चुने

अपनी ड्रेस की आकर्षक पसंद के अलावा, सुहाना ने अपने लुक को निखारने के लिए आरामदायक हिल्स के साथ पेयर किया । जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की हिल्स मनोलो ब्रांड की हैं। और उनकी कीमत 62.88 USD थी। जो भारतीय रुपय के मुताबिक 5232.80.रु है।

सुहाना कोर्सेट ड्रेस की किमत 45.05 लाख हैं

7 नवंबर, 2023 को सुहाना खान ने अपने IG हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। एक्ट्रेस काले रंग के कोर्सेट पहनावे में लुभावनी लग रही थी। जिसमें एक कॉर्डेड कोर्सेट शामिल था, जिसे एक काली मिडी के साथ पेयर किया गया था। बता दें की एक्ट्रेस का काला चमड़े का कोर्सेट Rhycni की किमत 38,000.रु हैं। दूसरी ओर, उसकी काली मिडी स्कर्ट रिक ओवेन्स लेबल की थी,जिसकी किमत लगभग 44,67,533 हैं। वही कुल मिलाकर एक्ट्रेस के पुरे आउटफिट की बात करें तो उसकी किमत 45,05,033 थी।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.