होम / Footwear Tips: गर्मियों के लिए बेस्ट हैं ऐसे फुटवियर, स्टाइल और कंफर्टेबल लुक आतें है नजर

Footwear Tips: गर्मियों के लिए बेस्ट हैं ऐसे फुटवियर, स्टाइल और कंफर्टेबल लुक आतें है नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : June 3, 2023, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Footwear Tips, दिल्ली: मौसम के बदलते ही फैशन Trend भी बदल जाता है और आज के टाइम में ऐसा कौन है जो Trend के साथ नहीं चलना चाहता है। हर कोई चाहता है वो स्टाइलिश और Trendy दिखे जैसा कि आप जानते ही हैं कि गर्मियों का मौसम आ चुका है और गर्मियों में स्टाइल के साथ साथ कंफर्ट भी जरूरी होता है।

गर्मियों में कंफर्टेबल रहना है बहुत जरुरी

गर्मियों में कपङे हों या फुटवियर दोनों को खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखना जरूरी होता है कि वो आपके लिए कंफर्टेबल रहेंगे या नहीं, अगर आप गर्मियों में अपने कंफर्ट का ध्यान नहीं रखेंगे तो आपको फुटवियर पहनते ही कुछ ही टाइम में उलझन होने लगेगी इसलिए आज के इस वीडियो में हम आपको ऐसे फुटवियर्स के बारे में बताएगें जो आपको स्टाइलिश बनाने के साथ ही आपको कंफर्टेबल भी रखेंगे।

फ्लैट्स फुटवियर

अगर आपके लिए कंफर्ट सबसे ज्यादा मायने रखता है। तो फ्लैट्स फुटवियर आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इस तरह की फुटवियर्स पहन कर आप ऑफिस, पार्टी या फिर कैजुअल आउटिंग कहीं भी जा सकते हैं। इन्हें पहनने के बाद ना तो आपको उलझन होगी और ना ही आप आउट ऑफ फैशन लगेंगी। फ्लैट्स फुटवियर में आप पंजाबी जूती या फिर कोल्हापुरी चप्पल को स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकते हैं।

लोफर

गर्मी हो या सर्दी लोफर हमेशा ही trend में रहते हैं साथ ही ये बेहद कंफर्टेबल भी होते हैं। लङके और लङकियाँ दोनों के लिए बाजार में काफी स्टाइलिश लोफर मौजूद हैं। जो देखने में सिंपल, स्टाइलिश और पहनने में बहुत ही ज्यादा कंफर्टेबल रहते हैं। साथ ही इन्हें आप कहीं भी पहनकर जा सकते हैं।

कैजुअल शूज

कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें सिर्फ शूज पहनना ही पसंद होता है। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो फिकर मत करिए, हम आपके लिए भी बेस्ट फुटवियर बताने जा रहे हैं। गर्मियों में आप स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक पाने के लिए अपने फुटवियर कलेक्शन में कैजुअल शूज को शामिल कर सकते हैं। यह आपके लिए हर सिचुएशन में कंफर्टेबल रहेंगे और साथ ही इन्हें पहनकर आप काफी स्टाइलिश भी दिखेंगे।

एस्पाड्रिल्स

लास्ट बट नॉट लीस्ट स्टाइलिश और कंफर्टेबल फुटवियर हैं एस्पाड्रिल्स। एस्पाड्रिल्स हमेशा ही Trend में रहते हैं। इन्हें आप किसी भी सीजन या जगह पर पहन सकते हैं। इन्हें पहनकर आप बिल्कुल भी अनकंफर्टेबल नहीं होंगे। साथ ही ये आपको पूरी तरह से स्टाइलिश लुक देंगे।

 

ये भी पढ़े: तारा सुतारिया जैसी दमकती त्वचा पाना चाहती हैं? ये टिप्स करेंगे मदद

लेटेस्ट खबरें

Amitabh Bachchan: लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सदी के महानायक को किया जाएगा सम्मानित, मंगेशकर परिवार ने की घोषणा
किसानों ने फिर ‘रेल रोको आंदोलन’ का किया ऐलान, नेताओं को खुला चैलेंज देकर किया ये मांग
Lok Sabha Electon 2024: पहले चरण के मतदान के लिए आज से प्रचार-प्रसार बंद, इस दिन से वोटिंग शुरू
Delhi-Ahmedabad Bullet Train: अब 3.5 घंटे में पहुंचेंगे दिल्ली से अहमदाबाद! जारी हुआ रूट मैप
Hush-Money Case: डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिकियों ने सराहा, 3 में से सिर्फ 1 सोचता है कि गुप्त धन मामले में अवैध काम किया
अगले महीने नए लुक में एंट्री मारेगी 2024 Maruti Suzuki Swift, जानिए पहले से कितनी होगी खासियत
साल के अंत होते ही Kia India पेश करेगी 3 नई 7-सीटर एसयूवी, देखिए लिस्ट