होम / सर्दियों मे चाहती हैं Glowing Skin, ट्राई करें बॉलीवुड एक्ट्रेस के ये Tips

सर्दियों मे चाहती हैं Glowing Skin, ट्राई करें बॉलीवुड एक्ट्रेस के ये Tips

Babli • LAST UPDATED : November 18, 2023, 12:24 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Winter Skincare Tips , दिल्ली: सर्दियाँ आ गई हैं और स्किन की देखभाल की समस्याएँ भी आ गई हैं। जबकि हम सभी को ठंडा मौसम पसंद है, स्किन और बालों को स्पेशल ट्रीटमेंट की जरूरत होती है। बॉलीवुड डीवाज़ पूरे साल अपनी स्किन का ख्याल रखती हैं। उन्हें हर समय शानदार दिखना होता है और इसके लिए वो कोशिश करती रहती हैं। आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक – यहां बॉलीवुड डीवाज़ द्वारा की शेयर की गई इजी देखभाल टिप्स जो आपको सर्दियों में अपनी खूबसूरत स्किन की देखभाल करने में मदद करेंगे।

(Winter Skincare Tips)

कियारा अडवाणी

Kiara Advani

कियारा आडवाणी अपने करियर के मामले में टॉप पर हैं। वह शहर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है और निश्चित रूप से, वह अपनी स्किन को चमकदार बनाए रखने के लिए हर समय कोशिश करती रहती है। वह अपनी स्किन को हाइड्रेट करती है, खासकर सर्दियों के दौरान। वह अपने दिन की शुरुआत अपनी स्किन को साफ करने और स्किन को पोषण देने वाला सीरम लगाने से करती है। वह सादा भोजन और अपने वर्कआउट रूटीन भी फॉलो करती हैं।

आलिया भट्ट

Alia Bhatt

आलिया भट्ट की चमकती स्किन का राज हाइड्रेशन है। वह हर दिन कम से कम 7 से 8 गिलास पानी पिती हैं। वह अपनी स्किन को चमकदार बनाए रखने के लिए हल्के जेल या क्रीम मॉइस्चराइजर का भी यूज करती हैं।

दीपिका पादुकोने

Deepika Padukone

सर्दियों के दौरान बालों को भी देखभाल की जरूरत होती है। दीपिका पादुकोण अपने बालों को पोषण देने के लिए गर्म तेल की चंपी करती हैं।

मीरा राजपूत कपूर

Mira Rajput

मीरा राजपूत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सर्दियों के लिए अपनी स्किन की देखभाल के बारे में खुलकर बताया। उन्होंने सेंटेला नियासिनामाइड स्प्रे, सेरामाइड क्रीम और हल्के सनस्क्रीन का उपयोग करने के बारे में बात की। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने पैरों के तलवों और नाभि पर तिल के तेल की बूंदें लगाती हैं।

अनन्या पांडे

Ananya Panday

अनन्या पांडे नेचुरल इंग्रेडिएंट्स का यूज करके DIY फेस पैक में विश्वास रखती हैं। वह दही, हल्दी और शहद से बने फेस पैक का लगाकर अपनी त्वचा को हायड्रेटेड रखती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा के दीवाने फैंस हैं और उन्हें स्टाइल आइकन माना जाता है। वह एक स्किनकेयर रूटीन फॉलो करती हैं। एक इंटरव्यु में उन्होंने अपने DIY लिप बाम का खुलासा किया था। इसे बनाने के लिए वह समुद्री नमक, ग्लिसरीन और गुलाब जल का इस्तेमाल करती हैं। वह बेसन, नींबू का रस, दही और हल्दी से बना उबटन भी इस्तेमाल करती हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Horoscope Today: आज का राशिफल, जानें क्या कहता है आपका भाग्य- indianews 
Numerology Predictions Today: 15 मई को आपका भाग्यशाली अंक आपके बारे में क्या कहता है? यहा जानें – indianews
Road Accident: आंध्र प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, बस के ट्रैक्टर से टकराने से 4 की मौत -India News
North Korea: किम जोंग उन ने की सामरिक मिसाइल हथियार प्रणाली की समीक्षा, मिसाइल इकाइयों में किया जाएगा स्थापित -India News
Dheeraj Wadhawan: DHFL के पूर्व डायरेक्टर को CBI ने किया गिरफ्तार, हजारों करोड़ के बैंक फ्रॉड का मामला
Myanmar Refugees: स्थानीय लोगों से अधिक म्यांमार के शरणार्थियों की संख्या, सीएम बीरेन सिंह को विधायक ने लिखा पत्र -India News
Boeing Starliner: बोइंग स्टारलाइनर क्रू मिशन में हुई देरी, अंतरिक्ष यान फिर बनी वजह -India News
ADVERTISEMENT