होम / माता वैष्णो देवी मंदिर के त्रिकुट पर्वत पर लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई वजह

माता वैष्णो देवी मंदिर के त्रिकुट पर्वत पर लगी आग, शॉर्ट सर्किट बताई वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2023, 8:45 pm IST

Fire Broke Out in Mata Vaishno Devi Bhawan in Katra: जम्मू-कश्मीर के कटरा में स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां से आग लगने की खबर सामने आई। बता दें कि मंदिर परिसर के निकट ही त्रिकुट पर्वत पर एक स्टोर में आग लगने की खबर है। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। आग जिस स्टोर में लगी, वो भयंकर तरीके से जलकर खाक हो गई है। लेकिन किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है। इस आग लगने की वजह शॉर्ट-सर्किट बताई जा रही है।

जारी कर दी गई यात्रा

जानकारी के मुताबिक, ये आग माता वैष्णो देवी भवन के पास स्थित एक स्टोर में लगी। आग की वजह से थोड़े समय तक भगदड़ की स्थिति रही। ऐसे में लोगों को थोड़े समय के लिए रोक दिया गया। लेकिन आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया। इस घटना के बावजूद श्रद्धालुओं पर कोई फर्क नहीं पड़ा। और यात्रा थोड़ी ही देर में फिर से शुरू कर दी गई।

जम्मू-कश्मीर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी किसी भी नतीजे पर पहुंचने में थोड़ा समय लगने की उम्मीद है। हालांकि बताया जा रहा है कि ये आग शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.