होम / एलन मस्क की चेतावनी, बिना किसी वार्निंग के ससपेंड हो जाएगा Twitter पैरोडी एकाउंट्स, नाम बदला तो चला जायेगा ब्लू टिक

एलन मस्क की चेतावनी, बिना किसी वार्निंग के ससपेंड हो जाएगा Twitter पैरोडी एकाउंट्स, नाम बदला तो चला जायेगा ब्लू टिक

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 7, 2022, 9:44 am IST

(इंडिया न्यूज़, Elon Musk’s warning, Twitter parody accounts will be suspended without any warning): अब मस्क ने ट्विटर अकाउंट्स के सस्पेंड होने को लेकर बड़ी घोषणा की है। उनका कहना है कि वो हर अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा जो अपनी पहचान बदलेगा। अब इसे लेकर आगे कोई चेतावनी नहीं दी जाएगी। सीधे अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाएगा।

मस्क ने कहा कि अगर कोई पैरोडी अकाउंट है तो उसपर साफ लिखा होना चाहिए कि वो पैरोडी अकाउंट है। अगर ऐसा नहीं लिखा होगा तो अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा, जो किसी और का नाम या फोटो इस्तेमाल कर रहा होगा। एलन ने एक और ट्वीट में कहा कि किसी भी तरह के नाम में बदलाव से आप अपना वेरिफाइड अकाउंट का नुकसान कर सकते हैं।

एलन मस्क कर रहे बड़े बदलाव

आपको बता दें,सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क लगातार कोई न कोई बदलाव कर रहे हैं। इससे पहले एलन ने 1 नवंबर को ट्विटर ब्लू टिक वालों को बड़ा झटका दिया था। उन्होंने कहा कि अब ब्लू लिए 8 डॉलर प्रति महीने देने होंगे। साथ ही वह कई कर्मचारियों को नौकरी से भी निकाल चुके हैं।

हालांकि, ट्विटर के कर्मचारियों को फायर करने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा था। क्योंकि कंपनी को एक दिन में 4 मिलियन डॉलर का नुकसान हो रहा है। मस्क ने यह भी कहा था कि सभी निकाल दिए गए कर्मचारियों को तीन महीने का पैसा मिलेगा, जो कानूनी रूप से 50 प्रतिशत ज्यादा है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.