होम / अडरवियर दिखाने के लिए 83 करोड़…, अंबानी संगीत से 'चड्डी-बनियान' में आई Justin Bieber की तस्वीरें

अडरवियर दिखाने के लिए 83 करोड़…, अंबानी संगीत से 'चड्डी-बनियान' में आई Justin Bieber की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Justin Bieber ‘chaddi-baniyan’ Look: पिछले हफ़्ते मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में अपने एक घंटे की परफॉर्मेंस के लिए जस्टिन बीबर को भले ही 10 मिलियन डॉलर लिए हों, लेकिन देसी इंटरनेट ने उनकी अलमारी को नहीं बक्शा। कनाडाई पॉपस्टार को दुल्हन और दूल्हे के साथ सफ़ेद बनियान, काली बेसबॉल टोपी और काले रंग की लो-वेस्ट साइकिल शॉर्ट्स में पोज़ देते हुए देखा गया, जिसमें उनके नीले और हरे रंग की धारीदार बॉक्सर दिख रहे थे।

  • इंटरनेट पर छाया जस्टिन बीबर का लुक
  • अंबानी संगीत में जस्टिन बीबर का जलवा

अपनी पोस्ट में रियल लाइफ ‘शेरशाह’ को श्रद्धांजलि देते नज़र आए ‘Sidharth Malhotra’, याद कर हुए भावुक!

इंटरनेट पर छाया जस्टिन बीबर का लुक

एक एक्स यूजर ने जस्टिन बीबर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जस्टिन बीबर को अंबानी संगीत में अपने अंडरवियर दिखाने के लिए 10 मिलियन डॉलर मिले। कुछ लोगों के पास सारी किस्मत होती है….” वहीं दूसरे ने पोस्ट किया, “भाभी जी घर पर है के मनमोहन तिवारी ने जस्टिन बीबर को कच्चा बनियान पहनाया…” तीसरे ने लिखा, “यार, या तो ये पजामा पहन ले या कच्चा (या तो पजामा पहनो या बॉक्सर),” एक और ने कहा। “आपके पास पैसा है इसका मतलब यह नहीं है कि आप सज्जन हैं,” किसी ने कहा, “ये 50 रुपये का निक्कर है।” एक व्यक्ति ने जस्टिन की बनियान और बॉक्सर में परफॉरमेंस के दौरान की तस्वीरें शेयर कीं और हैरान रह गया कि उन्हें इसके लिए 83 करोड़ रुपये मिले।

Manisha Koirala ने इंडस्ट्री के काले सच से उठाया पर्दा, शराब पीना और डेटिंग की खबरों का खोला राज

अंबानी संगीत में जस्टिन बीबर का जलवा

कनाडाई सिंगर ने शुक्रवार रात मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में हुए युगल संगीत समारोह में अपने प्रदर्शन से मंच पर धूम मचा दी। बीबर ने इस फंक्शन में बेबी, पीचिस, लव योरसेल्फ और सॉरी जैसे अपने हिट गाने गाए।

30 साल के बीबर, जो अपने स्टेज एक्ट को पूरा करने के तुरंत बाद मियामी लौट आए थे, ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर अपने शो की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। बीबर ने भारत में अपने आगमन की तस्वीरों, अपने शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ दर्शकों के सदस्यों की जय-जयकार और उनके साथ गाने की झलकियाँ साझा कीं।

8 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही हैं Neetu Kapoor, इस तरह हुई थी ऋषि कपूर से मुलाकात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.