होम / Aamir Khan Advertisement on Diwali विज्ञापन पर बड़ा बवाल, भड़के बीजेपी सांसद

Aamir Khan Advertisement on Diwali विज्ञापन पर बड़ा बवाल, भड़के बीजेपी सांसद

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 8:27 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aamir Khan Advertisement on Diwali: दीपावली से पहले फेस्टिव सीजन के माहौल में टीवी पर विज्ञापन की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में आमिर खान का दिवाली से जुड़ा एक टीवी एड (Advertisement on Diwali) सामने आया है जिसने आने के साथ ही विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल आमिर खान (Aamir Khan) इस विज्ञापन में सड़क पर पटाखा नहीं फोड़ने की अपील कर रहे हैं।

इस पूरे एड को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने आमिर खान को ट्रोल करते हुए इस पूरे विज्ञापन को हिंदू विरोधी बताया है। साथ ही इसके साथ ही कर्नाटक से बीजेपी के सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने विरोध में एक पत्र भी लिखा है। जहां पर इस पूरे विज्ञापन को पूरी तरह से गलत बताया गया है। पत्र में यह लिखा है कि हिंदुओं की भावनाओं को आहात किया गया है।

(Aamir Khan Advertisement on Diwali) बीजेपी सांसद ने एड पर बड़ी आपत्ति जाहिर की

बीजेपी सांसद अनंतकुमार हेगड़े (BJP MP Anantkumar Hegde) ने इस पूरे एड पर अपनी राय जताते हुए बड़ी आपत्ति जाहिर की है। लोगों को सड़कों पर पटाखे नहीं जलाने की सलाह साथ ही इस टायर कंपनी के प्रमुख को पत्र लिखा है। इस पत्र में साफ तौर पर लिखा गया है कि हिंदुओं में रोष उत्पन्न करने वाले इस विज्ञापन पर ध्यान देना चाहिए।

पत्र में लिखा गया है कि आपकी कंपंनी के नए विज्ञापन (Advertisement) में आमिर खान (Aamir Khan) लोगों को सड़कों पर पटाखे नहीं जलाने की सलाह दे रहे हैं। यह एक अच्छा संदेश है। सार्वजनिक मामले में आपकी चिंता की सराहना किए जाने की जरूरत है। इसी से संबंध मैं आपसे सड़कों पर लोगों के सामने आने वाली एक और समस्या का समाधान करने का अनुरोध करता हूं।

जहां पर शुक्रवार और अन्य प्रमुख त्योहारों के दिन नमाज के नाम पर मुस्लिमों द्वारा सड़कें जाम कर दी जाती हैं। उस वक्त एम्बुलेंस और अग्निशामक यातायात जाम में फंस जाते हैं। जिससे काफी नुकसान होता है। अजान देने के समय मस्जिदों के ऊपर लगे माइक से तेज आवाज निकलती है। जिन्हें स्वास्थ्य की लंबी सम्स्या है, यह उनके लिए असुविधा है। सासंद ने पत्र में यह भी लिखा है कि आप आम जनता के सामने आने वाली समस्याओं के प्रति संवेदनशील है। आप भी हिंदू समदुाय से हैं। मुझे विश्वास है कि आप सदियों से हिंदुओं के साथ किए गए भेदभाव को महसूस कर सकते हैं।

‘Anek’ से Ayushman Khurana का फर्स्ट लुक रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.