होम / एक बार फिर क्यों सुर्खियों में आ गया Aamir Khan का तलाक, दूसरी पत्नी बोली- तलाक से खुश…

एक बार फिर क्यों सुर्खियों में आ गया Aamir Khan का तलाक, दूसरी पत्नी बोली- तलाक से खुश…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiran Rao on Divorce With Aamir Khan: किरण राव मशहूर नेटफ्लिक्स फिल्म, लापता लेडीज को डायरेक्ट करने के बाद से ही हर तरफ तारीफें बटोर रहीं है। आमिर खान से तलाक के बावजूद, पति-पत्नी एक दोस्तीभरा रिश्ता साझा करते हैं। उन्होंने साथ में काम भी किया और आमिर ने लापता लेडीज का निर्माण किया, जिसे किरण ने स्वीकार किया कि इसने उन्हें खुद को फिर से खोजने में मदद की। हाल ही में, किरण राव फेय डिसूजा शो में दिखाई दीं, जहाँ उन्होंने आमिर से अपने तलाक और उनके वर्तमान बंधन के बारे में खुलकर बात की।

  • एक बार फिर खबरों में आया आमिर खान का तलाक
  • आमिर खान से तलाक के बाद खुश हैं किरण राव
  • शादी से पहले अकेले रहती थी किरण राव

‘लोग मुझे कहते थे चुड़ैल’, सुशांत की मौत के चार साल बाद Rhea Chakraborty ने कैसे शुरू किया ‘चैप्टर2’

आमिर खान से तलाक के बाद खुश हैं किरण राव

किरण राव ने दिसंबर 2005 में आमिर खान के साथ शादी की थी। अपनी शादी के बाद, इस जोड़े को उनकी केमिस्ट्री के लिए फैंस ने काफी पंसद किया था। हालाँकि, उन्होंने जुलाई 2021 में अपने तलाक की घोषणा की। किरण ने खुलासा किया कि उन्हें और आमिर खान को जीवन में अलग-अलग चीजों की ज़रूरत थी। इसलिए, उसने सोचा कि आमिर से अलग होने से वह खुश हो जाएगी, जो सच रहा।

डायरेक्टर ने अपनी बातचीत में बताया, “मुझे लगता है कि रिश्तों को समय-समय पर नए सिरे से परिभाषित करने की ज़रूरत होती है क्योंकि हम बड़े होने के साथ-साथ इंसान के तौर पर बदलते हैं। हमें अलग-अलग चीज़ों की ज़रूरत होती है और मुझे लगा कि तलाक मुझे खुश कर सकता है और ईमानदारी से कहूँ तो इसने मुझे बहुत खुश किया है।”

अचानक Bigg Boss ने क्यों इन दो बड़े चेहरों को कर दिया बेघर, इंटरनेट पर शुरू हुआ बवाल

शादी से पहले अकेले रहती थी किरण राव

किरण राव ने कहा कि आमिर ख़ान से शादी करने से पहले वह लंबे समय तक अकेली थीं। उन सालों में वह स्वतंत्र रूप से रहकर खुश रहती थीं। हालाँकि, उस समय उनके जीवन में अकेलेपन की भावना थी। लेकिन अब, तलाक के बाद, उन्हें अकेलापन महसूस नहीं होता क्योंकि उनका बेटा उनके साथ है। इसके अलावा, उन्हें दो परिवारों का साथ है, जिसने उनके लिए इसे ‘खुशहाल तलाक’ बना दिया है।

हॉस्पिटल से Hina Khan ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, लिखा- है ना…..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.