मारुति की ‘तैयार की गई भविष्यवाद’ डिजाइन भाषा यहां भी दिखाई देती है। सिग्नेचर नेक्सवेव ग्रिल ग्रैंड विटारा से ली गई है जबकि क्रिस्टल ब्लॉक डीआरएल भी हैं। पीछे वह जगह है जहां फ्रोंक्स को वाहन की चौड़ाई में चलने वाले वाइड स्वीपिंग कनेक्टेड एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप के साथ अपनी अलग पहचान मिलती है। अलॉय व्हील्स को भी बलेनो की तुलना में एक अलग डिज़ाइन मिलता है।
फ्रोंक्स में 2 पेट्रोल इंजन विकल्प आते हैं, और दोनों में मैनुअल के साथ-साथ स्वचालित गियरबॉक्स भी मिलते हैं। पहली बार, स्मार्ट हाइब्रिड तकनीक के साथ बिल्कुल नया 1.0 लीटर के-सीरीज़ बूस्टरजेट पेट्रोल इंजन 5-स्पीड मैनुअल और स्टीयरिंग माउंटेड पैडल शिफ्टर्स के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ उपलब्ध है। खरीदार बलेनो के साथ आने वाली 1.2 लीटर के-सीरीज़ डुअल जेट, डुअल वीवीटी मोटर भी चुन सकते हैं।
Fronx को Suzuki के HEARTECT प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और यह मजबूत बॉडी स्ट्रक्चर सुनिश्चित करने के लिए हाई टेंसाइल और अल्ट्रा-हाई टेंसाइल स्टील का उपयोग करता है। कार की सुरक्षा सुविधाओं में शीर्ष ट्रिम (ड्राइवर, सह-चालक, साइड और पर्दा) पर 6 एयरबैग, सभी यात्रियों के लिए 3-पॉइंट सीटबेल्ट, हिल होल्ड असिस्ट और रोल ओवर मिटिगेशन के साथ ESP, EBD के साथ ABS और ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट शामिल हैं।
मारुति सुजुकी फ्रोंक्स को रुपये से शुरू किया गया है। बेस 1.2 एल मैनुअल के लिए 7.46 लाख और टॉप टर्बो ऑटोमैटिक की कीमत रुपये रखी गई है। 13.13 लाख, एक्स-शोरूम। कार को रुपये से शुरू होने वाले सभी समावेशी मासिक सदस्यता शुल्क पर मारुति सुजुकी सदस्यता के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है।
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