होम / Actor-director Shreyas Talpade अब "सर कार की सेवा में",  फ़िल्म की शूटिंग जोर शोर से जारी

Actor-director Shreyas Talpade अब "सर कार की सेवा में",  फ़िल्म की शूटिंग जोर शोर से जारी

Prachi • LAST UPDATED : September 19, 2021, 7:09 am IST
अभिषेक शर्मा, मुंबई:
Actor-director Shreyas Talpade: सुभाष घई की फ़िल्म इकबाल से मशहूर हुए अभिनेता श्रेयस तलपड़े अब निर्देशन के क्षेत्र में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। सनी देओल और बॉबी देओल को लेकर फ़िल्म पोस्टर बॉयज़ डायरेक्ट करने के बाद श्रेयस अब अपने निर्देशन में दूसरी फिल्म ‘सर कार की सेवा में’ शूट कर रहे हैं। मुम्बई की त्रिमूर्ति स्टूडियो में इस फ़िल्म की शूटिंग चल रही है। इसमे श्रेयस तलपडे डायरेक्टर के साथ हीरो भी हैं। प्रोड्यूसर हरिहरन जे अय्यर की यह फ़िल्म सैश वेंचर्स सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई जा रही है। फिल्म रियल लाइफ की घटना से प्रेरित है जो कॉमिक अंदाज में एक सामाजिक संदेश भी देगी।

Actor-director Shreyas Talpade “Sir Kar Ki Seva Mein” Movie की कहानी काफी यूनिक है

फिल्म की कुछ शूटिंग यूपी की राजधानी लखनऊ में की गई है। श्रेयस तलपडे ने बताया कि फ़िल्म के टाइटल की तरह इस की कहानी भी काफी यूनिक है। यह स्टोरी छोटे से शहर के एक लड़के की है जिसके पिता सरकारी सर्विस में हैं और वह चाहते हैं कि उनका बेटा भी गवर्नमेंट सर्विस में ही जाए मगर दुर्भाग्यपूर्ण उसे सरकार की सेवा करने का मौका नही मिलता और वह कार की सेवा में लग जाता है। फ़िल्म के निर्देशक व लेखक श्रेयस तलपडे ने आगे बताया कि आम जिंदगी में लोग जो भी परेशानी के दौर से गुजरते हैं, वह सब इस मूवी में दर्शाने की कोशिश की गई है। फ़िल्म में श्रेयस तलपडे के साथ चेतना पाण्डेय, श्रद्धा जैसवाल, सुधीर पाण्डेय, अनिल चरणजीत, निखिल माथुर जैसे कलाकार हैं। फ़िल्म के डीओपी सुहास गुजराती, संगीतकार रोहन रोहन, कहानीकार विक्रम शंकर, स्क्रीनप्ले व डायलॉग राईटर बंटी राठौड़, प्रोडक्शन डिज़ाइनर तजम्मुल अनवर शेख व अंशिता सेठिया, ईपी शंकर धुरी हैं।
Connact Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.