होम / Hardik Pandya से तलाक के बाद Natasa Stankovic ने अपने बेटे अगस्त्य संग ऐसे मनाया बर्थडे, दिल छू लेने वाली तस्वीरें की शेयर

Hardik Pandya से तलाक के बाद Natasa Stankovic ने अपने बेटे अगस्त्य संग ऐसे मनाया बर्थडे, दिल छू लेने वाली तस्वीरें की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic and Hardik Pandya Son Agastya Celebrated His Fourth Birthday: मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि नताशा और हार्दिक के बेटे अगस्त्य (Agastya) ने मंगलवार, 30 जुलाई को अपना चौथा जन्मदिन मनाया। हार्दिक पांड्या के पोस्ट के बाद नताशा ने सोशल मीडिया पर अगस्त्य को समर्पित एक भावपूर्ण नोट शेयर किया है। अपने नोट में उन्होंने हमेशा उनकी रक्षा करने और उनके साथ रहने की कसम खाई, चाहे जीवन में कोई भी बदलाव क्यों न हो।

दरअसल, हार्दिक पांड्या से अलग होने की घोषणा करने के बाद नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में रह रहीं हैं।

नताशा स्टेनकोविक ने बेटे अगस्त्य का मनाया चौथा जन्मदिन

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक ने अगस्त्य का जन्मदिन मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें को शेयर करने के साथ एक दिल छू लेने वाले नोट लिखा है। तस्वीरों में उनके खास पल कैद हैं, जिसमें नताशा ने अगस्त्य को अपनी बाहों में लिया हुआ है। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए सोफे पर आराम कर रहें हैं और कार में एक-दूसरे के कंधों पर सिर रखकर आराम से झपकी ले रहें हैं। इन तस्वीरों में चिड़ियाघर की उनकी यात्रा के पल भी शामिल हैं।

सनी कौशल ने Vicky-Katrina की शादी के किए चौंकाने वाले खुलासे, वेडिंग में नो-फोन पॉलिसी के पीछे की बताई वजह – India News

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ नताशा स्टेनकोविक ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरे बुबा (लाल दिल वाला इमोटिकॉन) तुमने मेरे जीवन में शांति, प्यार और खुशी लाई। मेरा सुंदर बेटा। तुम एक आशीर्वाद हो, बहुत प्यारे और दयालु हो… हमेशा ऐसे ही रहो.. मैं इस दुनिया को तुम्हारी दयालु आत्मा को बदलने नहीं दूंगी। मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी… हाथ में हाथ डाले। मैं तुमसे प्यार करती हूँ, माँ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

पहले बोलना चाहिए था…, Radhika Merchant संग मजेदार बातचीत करते हंस पड़े Baba Ramdev, देखें वायरल वीडियो- India News

हार्दिक ने भी अपने नन्हे बेटे को दी जन्मदिन की बधाई

इस बीच हार्दिक पांड्या ने भी अपने बेटे अगस्त्य का जन्मदिन एक खास वीडियो के साथ मनाया, जिसमें नन्हा बेटा अपने पिता की हरकतों की नकल करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में पिता-पुत्र की जोड़ी को जेंगा का खेल खेलते हुए दिखाया गया है, जिसमें हार्दिक अगस्त्य के साथ बातचीत करते हुए खुशी से मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, “तुम मुझे हर दिन आगे बढ़ने में मदद करते हो! मेरे साथी, मेरे पूरे दिल, मेरे अगु (लाल दिल वाला इमोजी) को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुमसे शब्दों से परे प्यार करता हूँ।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.