होम / Hardik Pandya ने तलाक की घोषणा करने के बाद Natasa Stankovic ने किया पहला पोस्ट, बेटे संग शेयर की फोटो

Hardik Pandya ने तलाक की घोषणा करने के बाद Natasa Stankovic ने किया पहला पोस्ट, बेटे संग शेयर की फोटो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic Drops First Post From Serbia With Son Agastya After Separation From Hardik Pandya: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने 18 जुलाई को घोषणा की कि उन्होंने 4 साल की शादी के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। इस कपल ने एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसने उनके फैंस को चौंका दिया है। घोषणा के बाद, नताशा अपने बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ सर्बिया में अपने गृहनगर चली गई हैं। उन्होंने अलगाव के बाद अपना पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया।

हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने किया पहला पोस्ट

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने अपने छोटे बेटे अगस्त्य (Agastya) का एक वीडियो क्लिप शेयर किया, जिसने हरे रंग की टी-शर्ट और धारीदार शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वीडियो में अगस्त्य खेलते हुए, अपने खिलौनों और एक नारंगी गेंद की तलाश करते हुए दिखाई दे रहें हैं। नताशा को गेंद खोजने के लिए उसे प्रोत्साहित करते और उसकी प्रशंसा करते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने जो दूसरी तस्वीर पोस्ट की है, वो खेत से ताज़ा 11 किलो तरबूज की है।

Stree 2 की रिलीज से पहले अगले पार्ट का हुआ खुलासा, Shraddha Kapoor-Rajkummar Rao की स्त्री 3 का टाइटल भी किया रिवील – India News

हार्दिका-नताशा ने शादी के 4 साल बाद की तलाक की घोषणा

हार्दिक और नताशा दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट शेयर कर शादी के 4 साल बाद तलाक की घोषणा की। बयान में खुलासा किया गया कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि परिवार के रूप में बढ़ने के दौरान उन्हें जो खुशी, आपसी सम्मान और साथ मिला, उसके कारण यह निर्णय कठिन था। उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के भविष्य के बारे में भी बात की और कहा कि वो उनके जीवन का केंद्र बना रहेगा। उन्होंने सह-पालन-पोषण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला और इस चुनौतीपूर्ण और संवेदनशील अवधि के दौरान गोपनीयता और समर्थन का अनुरोध किया।

मुंबई की ट्रैवल इन्फ्लुएंसर की झरने में गिरने से हुई मौत, 27 साल की आनवी शूट कर रही थी वीडियो! जानें मामला – India News

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने अपनी शादी की नई शपथ भी एक भव्य समारोह में मनाई, जिसमें भारतीय और सर्बियाई शैलियों का मिश्रण था, जिसने लोगों की काफी दिलचस्पी खींची।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.