होम / पति के बाद अब एक्ट्रेस भी हुई इस जानलेवा बीमारी का शिकार, पोस्ट शेयर कर बताया दुख

पति के बाद अब एक्ट्रेस भी हुई इस जानलेवा बीमारी का शिकार, पोस्ट शेयर कर बताया दुख

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rahul Vaidya and Disha Parmar: राहुल वैद्य को डेंगू से जूझते हुए कुछ दिन हो चुके हैं और अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार को भी डेंगू हो गया है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है।

  • डेंगू से पीड़ित है राहुल-दिशा
  • राहुल और दिशा के बारे में

गणपति विसर्जन में Radhika Merchant ने बिना मेकअप के दिखाई अपनी खूबसूरती, Anant Ambani संग किया जमकर डांस, देखें वीडियो

डेंगू से पीड़ित है राहुल-दिशा

सिंगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए एक स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने एक नोट पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “क्या मेरे लिए डेंगू की बीमारी होना ही काफी नहीं था”। उनकी पत्नी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नोट को फिर से शेयर करते हुए लिखा, “हमेशा साथ”। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी भी पोस्ट की, जिसमें वह बीमार दिख रही हैं। वह चश्मा पहने और कंबल ओढ़े नजर आ रही हैं। सेल्फी पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “बीमार क्लब में आपका स्वागत है!”।

Disha Parmar

पिछले हफ्ते, बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी में अपनी भागीदारी के लिए मशहूर राहुल ने खुलासा किया कि उन्हें डेंगू हो गया है। उन्हें गणेश चतुर्थी मनाने की अपनी योजना रद्द करनी पड़ी, एक ऐसा त्योहार जिसका वह बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने 104 डिग्री फ़ारेनहाइट के तेज़ बुखार से जूझते हुए अपनी एक सेल्फी पोस्ट की। बाद में उन्होंने एक और अपडेट शेयर किया, जिसका कैप्शन था, “डेंगू!”

Disha Parmar

Badshah ने पत्नी जैस्मीन मसीह के साथ अपने तलाक का किया खुलासा, बोले- ‘लेकिन हमने उस रिश्ते में…’

राहुल और दिशा के बारे में

राहुल और दिशा ने बिग बॉस 14 से पहले डेटिंग शुरू की और बाद में 2021 में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने 20 सितंबर, 2023 को अपनी बेटी का स्वागत किया। इंस्टाग्राम पर खबर साझा करते हुए, सिंगर ने लिखा, “23 सितंबर 2023 हमारे जीवन का सबसे खास दिन होगा! जब पत्नी और बच्चा घर आए तो इससे बेहतर जन्मदिन की उम्मीद नहीं की जा सकती थी। इस साल गणेश चतुर्थी में हमारे घर लक्ष्मी जी आई हैं।”

Splitsvilla 15 के ‘चॉकलेटी बॉय’ Addy Jain के फैंस को मिलेगा तोहफा, इस नए प्रोजेक्ट की करने वाले है जल्द घोषणा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.