होम / रश्मिका मंदाना के साथ सलमान खान ने दिया इस एक्ट्रेस को मौका, सिकंदर में दिखाएंगी अपना जलवा

रश्मिका मंदाना के साथ सलमान खान ने दिया इस एक्ट्रेस को मौका, सिकंदर में दिखाएंगी अपना जलवा

Heena Khan • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan in Sikandar: एक बात फिर से सिनेमा घरों में हल्ला मचने वाला है। काफी लंबे समय से फैंस भाईजान की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जी हाँ अब बस कुछ ही वक़्त बाकी हैसलमान दुबारा परदे पर अपना जलवा दिखाएंगे । दरअसल,बॉलीवुड के भाईजान अपनी अपकमिंग मूवी सिकंदर को लेकर सुर्खियों में हैं । इन दिनों वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्थ नजर आ रहे हैं।

जेल से केजरीवाल ने रच दिया जुलाना चक्रव्यूह; उतार दिया ऐसा मोहरा, भेद नहीं पाएंगे कांग्रेस से लेकर BJP तक

आपको बता दें रश्मिका मंदाना इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम करती ने नजर आएंगी, लेकिन अब सिकंदर को लेकर एक और बड़ा ट्विस्ट सामने आ गया है । फिल्म में रश्मिका मंदाना के अलावा एक और साउथ एक्ट्रेस की एंट्री हुई है ।यह एक्ट्रेस भी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं । पहले भी इन्होने अजय देवगन के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है । आइए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस जो सलमान के साथ काम करती हुई नजर आएँगी।

  • इस एक्ट्रेस को सलमान ने दिया मौका
  • सलमान ने शूटिंग के दौरान शेयर की थी तस्वीर

इस एक्ट्रेस को सलमान ने दिया मौका

जो एक्ट्रेस सलमान की आने वाली फिल्म सिकंदर में उनके साथ दिखेंगी उनका नाम काजल अग्रवाल है। सूत्रों के मुताबिक़ आप रश्मिका के अलावा इस एक्ट्रेस को भी फिल्म में देखेंगे। खबर यह भी है कि सिंघम एक्ट्रेस ने भाईजान संग फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। आपको बता दें साजिद नाडियाडवाला सिकंदर फिल्मकी शूटिंग 18 जून को शुरू हो थी, जिसका डायरेक्शन ए.आर. मुरुगाडोस द्वारा किया जा रहा है।

मेष से मीन तक सबको भगवान विष्णु देंगे तोहफा! जानें भाग्य के पिटारे में आपके लिए क्या है  

सलमान ने शूटिंग के दौरान शेयर की थी तस्वीर

आपको बता दें सिकंदर की फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। जहां सलमान खान एक रोमांचक मिड एयर एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। बीते दिनों सुपरस्टार ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर शूट के पहले दिन की BTS तस्वीर शेयर कर नई जर्नी की शुरुआत की अनाउंसमेंट की। टीम ने यह फिल्म कन्फर्म किया है कि यह एक्शन पैक्ड फिल्म ईद 2025 के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी. सिकंदर अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

J&K Assembly Elections 2024: कांग्रेस ने 5 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, बारामूला से मिर इकबाल मिला मौका

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.