होम / बेटे Siddharth Shukla को खोने के बाद Shahnaz का सहारा बनीं मां Rita shukla

बेटे Siddharth Shukla को खोने के बाद Shahnaz का सहारा बनीं मां Rita shukla

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2021, 10:38 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Siddharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही शहनाज (Shahnaz) शॉक में हैं और वह इस दुख से उबर नहीं पा रही हैं। कहा जा रहा है कि ऐसे में अपना गम छिपा सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला (Rita shukla), शहनाज का सहारा बनी हैं और उन्हें काउंसल कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि शहनाज ने सिद्धार्थ के जाने के बाद से खाना-पीना छोड़ दिया है और वह सो भी नहीं रही हैं। हालांकि हाल ही अभिनव शुक्ला ने बताया था कि वह और रुबीना दिलैक शहनाज की मम्मी से मिले थे और वो इस दुख से लड़ने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

दरअसल सिद्धार्थ को खोने के बाद उनकी मां रीता शुक्ला (Rita shukla) का भी बुरा हाल है, पर वह मजबूत बनी हुई हैं और अपना गम छिपा, शहनाज गिल का सहारा बनी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ की मां रीता, शहनाज का ध्यान रख रही हैं और उनका हौसला बढ़ा रही हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस वक्त शहनाज गिल बुरी तरह टूट चुकी हैं और पूरी तरह शॉक में हैं। लेकिन सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला उनके साथ खड़ी हैं। वह खुद भी बेहद स्ट्रॉन्ग रही हैं और शहनाज को भी इस दुख को सहकर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

Siddharth Mother Rita shukla

सिद्धार्थ की मां का मानना है कि शहनाज के लिए इस दुख से बाहर आने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह खुद को काम में डुबा ले। इसलिए वह शहनाज को समझा रही हैं और लगातार संपर्क में बनी हुई हैं। वह शहनाज को समझा रही हैं कि वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ें, आगे के बारे में सोचें, दोस्तों से मिलें और एक नॉर्मल लाइफ जिएं। दरअसल सिद्धार्थ की मां रीटा शुक्ला (Rita shukla) नहीं चाहतीं कि शहनाज इस दुख में ही डूबी रहें, सिद्धार्थ के बारे में ही बातें करती रहें और फिर खुद डिप्रेशन में चली जाएं। इसलिए जरूरी है कि शहनाज खुद को बिजी रखें ताकि उनका दिमाग और ध्यान सिद्धार्थ के अलावा अन्य चीजों में लगा रहे। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। बताया जाता है कि जिस वक्त सिद्धार्थ की मौत हुई उस वक्त शहनाज उनके पास ही थीं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.