होम / तलाक की खबरों के बीच किसके साथ विदेश में छुट्टियां मना रही हैं Aishwarya Rai Bachchan?

तलाक की खबरों के बीच किसके साथ विदेश में छुट्टियां मना रही हैं Aishwarya Rai Bachchan?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Bachchan-Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन से तलाक की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। दोनों ने कई बार तलाक की अफवाहों को हवा दी है, जिससे उनके फैंस परेशान हो रहें हैं। हालांकि पिछले कई समय थे अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ सार्वजनिक रूप से भी दिखाई नहीं दे रहें है, और बताया जाता है कि ऐश्वर्या अपने पति के घर जलसा से बाहर चली गई हैं। और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ रह रही हैं, और दोनों को अक्सर अलग अलग कार्यक्रमों में देखा जाता है।

किसके कहने पर Armaan Malik ने मांगी थी थप्पड़ कांड पर मांफी? विशाल पांडे ने फोड़ा मलिक परिवार का भांडा

न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं ऐश्वर्या राय  

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर रेडिट पर सामने आई, जो न्यूयॉर्क में उनकी छुट्टियों की है। एक्ट्रेस को एक फैन के साथ पोज देते हुए देखा गया, लेकिन अभिषेक और आराध्या फ्रेम से गायब थे। ऐश्वर्या ने एक आकर्षक लाल और काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और अपने सुनहरे बालों को दिखा रही थीं। वह जाहिर तौर पर एक रेस्तरां में बैठी थीं। ऐश्वर्या ने फैंस के साथ पोज देते हुए अपनी आकर्षक मुस्कान बिखेरी।

Aishwarya Rai Bachchan

घर में Alia Bhatt और Neetu Kapoor की होती है लड़ाई? रणबीर कपूर ने सास-बहू के रिश्ते की बताई असलियत

ऐश्वर्या राय की हालिया पोस्ट से नेटिज़न्स हैरान

ऐश्वर्या राय की तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और नेटिज़न्स उनकी चमक से हैरान रह गए। बता दें की अभिषेक बच्चन के तलाक पर एक पोस्ट को लाइक करने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। जैसे ही तस्वीर वायरल हुई, नेटिज़न्स ने ऐश्वर्या को ओजी क्वीन के रूप में सम्मानित किया।

एक यूजर ने लिखा, “देवी। मुझे उम्मीद है कि वह बॉलीवुड के इतिहास में सबसे शानदार वापसी करेगी। वह बहुत कुछ पाने की हकदार है!” दूसरे ने लिखा, “मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह बॉलीवुड में अब तक देखी गई सबसे बड़ी वापसी करे। वह इस उम्र में भी देवी की तरह दिख रही है।”

नारीवाद पर अपने पिछले बयान पर Nora Fatehi ने मांगी माफी, बोली-तलाकशुदा परिवार से…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.