होम / कैसा है Aishwarya का अपने ससुर Amitabh Bachchan के साथ रिश्ता? सास जया ने खोले घर के भेद

कैसा है Aishwarya का अपने ससुर Amitabh Bachchan के साथ रिश्ता? सास जया ने खोले घर के भेद

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan: अमिताभ बच्चन और उनका परिवार पिछले कुछ समय से अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ चल रही कोल्ड वॉर को लेकर लगातार खबरों में बना हुआ है। अगर अफवाहों पर यकीन किया जाए तो मिस वर्ल्ड रही चुकी एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ जलसा में अलग रह रही हैं। इन दोनों का श्वेता बच्चन और उनके बच्चों से कोई खास रिश्ता नहीं है।

  • अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता
  • अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन लेंगे तलाक?

Dalljiet Kaur के मैनेजर ने निखिल पटेल के असली चेहरे से उठाया पर्दा, कैसे उनके बेटे जेडन के साथ करते थे बदतमीजी

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 2007 में शादी की और कुछ साल बाद अपनी बेटी आराध्या का इस दुनिया में स्वागत किया। हाल ही तक उनके घर से अलग अलग किस्सें सुनने को मिलते रहते है। अफवाहें उड़ीं कि अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी शादी में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इन सबके बीच जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को कभी अपनी बहू नहीं माना।

जया बच्चन एक बार कॉफ़ी विद करण में दिखाई दी थीं, जहाँ उन्होंने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन ने अपनी ज़िंदगी में एक खालीपन महसूस किया जब श्वेता बच्चन ने शादी कर ली और घर छोड़ दिया। उन्हें एक बेटी की चाहत थी, जो ऐश्वर्या के उनके घर आने पर पूरी हुई। अमिताभ ने हमेशा ऐश्वर्या को अपनी बेटी की तरह माना, बहू की तरह नहीं।

Kartik Aayan ने अनीस बज्मी संग Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग की पूरी, सेट से मजेदार वीडियो किया शेयर

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन लेंगे तलाक?

कुछ दिनों पहले, अभिषेक ने सोशल मीडिया पर तलाक की एक पोस्ट को लाइक करके कई लोगों को चौंका दिया था। उनके एक लाइक को शेयर करते ही लोगों ने अनुमान लगाया कि एक्टर को शायद यह पोस्ट रिलेटेड लगी होगी। हालाँकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि यह लेख ग्रे तलाक और एक जोड़े के जीवन पर इसके प्रभाव के बारे में था।

सना मकबूल ने जीता Bigg Boss OTT सीजन 3 का ख़िताब, चमचमाती ट्रॉफी के साथ इस तरह मनाया जश्न

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.