होम / तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya Rai ने बताया कैसा है हाल? वायरल हुआ वीडियो

तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya Rai ने बताया कैसा है हाल? वायरल हुआ वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan Divorce Rumours: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से कथित तलाक के कारण चर्चा में हैं। यह कपल, जो अपने प्यारे पीडीए पलों से हमारे दिलों को जीत लेती थी, उन्होंने एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई देना बंद कर दिया है। बता दें कि ऐश्वर्या ने अनंत और राधिका की शादी में अकेले आने के बाद अपनी शादीशुदा जिंदगी में संभावित परेशानियों का संकेत भी दिया। इसके अलावा, अभिषेक ने तलाक के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट को ‘लाइक’ करके अफवाहों को और हवा दे दी।

इसका बाद ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाती नजर आईं। इस दैरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं। अब ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) के साथ न्यूयॉर्क से वापस मुंबई लौट चुकी हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने अपने हाल के बारे में खुलासा किया है।

अपनी बेटी आराध्या संग न्यूयॉर्क से लौटीं ऐश्वर्या राय

आपको बता दें कि 1 अगस्त, 2024 की सुबह ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को न्यूयॉर्क से लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। अभिनेत्री की सार्वजनिक उपस्थिति अभिषेक बच्चन के साथ उनकी शादी की स्थिति के बारे में व्यापक अटकलों के मद्देनजर हुई। इंटरनेट पर घूम रहे एक वीडियो में ऐश्वर्या को पूरी तरह से काले रंग के आउटफिट में नजर आईं, जिसमें मैचिंग टॉप और पैंट के ऊपर एक लंबा काला कोट पहने दिखीं। लाल लिपस्टिक और ढीले सुनहरे बालों ने उनके लुक को पूरा किया।

आंख की सर्जरी के लिए अमेरिका ना जाने की बजाय पार्टी करते दिखे Shah Rukh Khan, सनग्लासेस पहने वीडियो हुआ वायरल- India News

ऐश्वर्या राय ने तलाक की खबरों के बीच बताया अपना हाल

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच क्या चल रहा है? क्या दोनों के बीच कोई मतभेद है या ये सिर्फ अफ़वाहें हैं? इन सवालों के जवाब फैंस जानना चाहते हैं। दरअसल, 15 दिनों के बाद ऐश्वर्या आज सुबह बेटी आराध्या के साथ भारत लौटीं। तलाक की अफ़वाहों के बीच उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसका फैंस को इंतज़ार था। मुंबई एयरपोर्ट पर पैप्स से बात करते हुए ऐश्वर्या राय काफी खुश नजर आईं। तलाक की अफवाहों के बीच जब पैप्स ने उन्हें गुड मॉर्निंग कहा तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पायल मलिक संग तलाक पर Armaan Malik ने उठाया ये कदम, बोलें- मेरी दीवारें गिर गई हैं- India News

एक पैपराज़ी ने पूछा, “मैम आप कैसी हैं?” इसका जवाब देते हुए उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “सब ठीक है, शुक्रिया।” एक पैपराज़ी ने उनके साथ फ़ोटो खिंचवाने के लिए भी कहा, तो वह और मुस्कुराईं। उन्होंने सुनिश्चित किया कि आराध्या सुरक्षित रूप से कार में बैठ जाएं, जिसके बाद वो एयरपोर्ट स्टाफ़ के साथ सेल्फी क्लिक करती नज़र आईं। ऐश्वर्या राय की विनम्रता ने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया। सेल्फी लेने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ को ‘गॉड ब्लेस’ कहा और कार में बैठते हुए सभी को ‘थैंक्यू’ भी कहा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.