होम / Anant-Radhika की हल्दी में सजा बॉलीवुड, इस तरह के लुक में नजर आए सितारे

Anant-Radhika की हल्दी में सजा बॉलीवुड, इस तरह के लुक में नजर आए सितारे

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Anant-Radhika Haldi: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई, 2024 को अपनी शादी से पहले एक हफ़्ते तक चलने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का लुत्फ़ उठा रहे हैं। समारोह की शुरुआत सामूहिक विवाह से हुई, जिसके बाद सितारों से सजी संगीत की रात हुई। इससे पहले, अंबानी परिवार ने दो बड़े प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी किए थे, एक जामनगर में और दूसरा फ्रांस और इटली के बीच एक क्रूज पर। अब गृह शांति पूजा की मेजबानी करने के बाद, अनंत और राधिका अब अपने हल्दी समारोह की धूम में डूबे हुए हैं। और ग्लैमर के अलावा, बॉलीवुड के कुछ प्रमुख सितारों ने भी अपने लुक से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

  • इस तरह  के लुक में दिखे बी-टाउन सितारे
  • हल्दी में लगें चार चांद

सारा अली खान ने पहना राजस्थानी लहंगे

सारा अली खान और अनंत अंबानी स्कूल के दिनों से ही अच्छी दोस्ती है। अपने सबसे अच्छे दोस्त के खास दिन पर शामिल होने के लिए, अभिनेत्री ने लाल, हरे, नीले और सुनहरे रंगों में एक शाही लहंगा पहना। पूरे आउटफिट में राजस्थानी धागे का भारी काम था, जिसे शीशे, सेक्विन और अन्य जटिल अलंकरणों से सजाया गया था। उन्होंने इसे एक समान चोली के साथ पहना था, जिसमें पीछे की तरफ लटकन की सजावट थी। सारा ने अपने मुलायम, घुंघराले बालों को लो पोनी टेल में बांधा और एक प्यारा और सूक्ष्म बेस मेकअप चुना। स्टोन-स्टडेड चोकर और कड़ा सहित एंटीक स्टाइल के आभूषणों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। Anant-Radhika Haldi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

भारत में क्यों बढ़ रहा Ovarian Cancer? शुरुआती लक्षण को भूलकर भी न करें नजरअंदाज

अनन्या पांडे ने चुना अनारकली Anant-Radhika Haldi

अनन्या पांडे ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हल्दी समारोह के लिए अपने लुक की एक झलक दिखाई। संगीत समारोह में अपने ऊर्जावान मूव्स से मंच पर आग लगाने के बाद, अनन्या ने अपने अनारकली के लिए बेज और क्रीम का एक सूक्ष्म शेड चुना, जिसमें स्ट्रैपी स्लीव्स थीं। उन्होंने एक मैचिंग दुपट्टा चुना, जिसमें चौड़ी सुनहरी ज़री की बॉर्डर थी। गजरा, भारी चांदबाली और भारी मांग-टीका से सजी लो-बन ने अभिनेत्री को शादी के लिए तैयार कर दिया।

Ananya Instagram Story

सारा अली खान के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड वीर पहारिया भी आए नजर

बाकी लोगों के अलावा, वीर पहारिया ने अपने सबसे अच्छे दोस्त, अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ हल्दी समारोह में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। जल्द ही डेब्यू करने वाले अभिनेता बैंगनी रंग के कढ़ाई वाले कुर्ते और मैचिंग कोट में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। स्टेटमेंट एलीफैंट ब्रोच ने उनके ओओटीडी में एक रॉयल टच जोड़ा।

veer

मंगलवार को न करें ये काम, झेलना पड़ेगा हनुमान जी का क्रोध

जान्हवी कपूर पीली साड़ी में आई नजर

जान्हवी कपूर दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट की सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं और तब से ही राधिका की शादी के जश्न का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं। हल्दी समारोह के लिए, धड़क अभिनेत्री एक पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसमें बेहतरीन कढ़ाई, मनके और लटकन की बारीकियाँ थीं। उन्होंने इसे मैचिंग, फुल-स्लीव ब्लाउज़ के साथ पहना था। डेवी मेकअप, पिन-स्ट्रेट बाल और स्टेटमेंट इयररिंग्स ने उनके लुक में चार चाँद लगा दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trending (@bollywood_386)

अर्जुन कपूर ने पहनी शेरवानी Anant-Radhika Haldi

अर्जुन कपूर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी समारोह में अपने खूबसूरत लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अभिनेता ने जंग लगे रेशमी शेरवानी को चुना, जिस पर पूरी तरह से सेल्फ-डिटेलिंग थी। उन्होंने इसे सफेद पायजामा के साथ पहना। जेल लगे हेयरडू और उनके बोल्ड कद ने कई लोगों को चौंका दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Rajput (@_deepak_rajput786)

सलमान खान ने लिया ऑल-ब्लैक लुक

बॉलीवुड के भाईजान, सलमान खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी समारोह में पहुंचे। सुपरस्टार ने काले पठानी कुर्ते के साथ काले पायजामा पहना था। कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने से पहले अभिनेता ने पैपराजी के लिए पोज़ दिए।

India News Mumbai Rains: मुंबई एयरपोर्ट रनवे पर भारी बारिश के कारण परिचालन प्रभावित, 51 उड़ानें रद्द, 27 का मार्ग परिवर्तित -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.