होम / Anant-Radhika के गाला नाइट से सामने आई वीडियो, नए जोड़े के साथ पोज देते दिखें Justin Bieber

Anant-Radhika के गाला नाइट से सामने आई वीडियो, नए जोड़े के साथ पोज देते दिखें Justin Bieber

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का 5 जुलाई को हुआ संगीत समारोह कई वजहों से खबरों में बना हुआ है। जहां पूरा बी-टाउन जल्द ही शादी करने वाले जोड़े का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुआ, वहीं अरबपति परिवार ने अंतर्राष्ट्रीय सिंगर जस्टिन बीबर को कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया है। कुछ मिनट पहले, सिंगर और कलाकार ने अपने सोशल मीडिया पर इस मजेदार समारोह की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

  • जस्टिन बीबर ने गाला नाइट में लगाएं चार चांद
  • अनंत-राधिका के संगीत की अनदेखी झलकियां 

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने शो में विशाल पांडे को मारा थप्पड़? क्या वो हो जाएंगे एलिमिनेट? जानें

अनंत-राधिका के संगीत की अनदेखी झलकियां 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत पार्टी में, जस्टिन बीबर ने बेबी, बॉयफ्रेंड, लव योरसेल्फ जैसे अपने कुछ फेमस ट्रैक गाकर मंच पर धूम मचा दी। मुंबई के NMACC में अपनी प्रस्तुति पूरी करने के तुरंत बाद कई अंदरूनी झलकियां भी वायरल हुईं। जो लोग अरबपति जोड़े के प्री-वेडिंग फंक्शन में उनके प्रदर्शन की झलक नहीं देख पाए, उनके लिए जस्टिन ने कई तस्वीरें और अंदर के वीडियो शेयर किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

सबसे पहले शेयर की गई फोटो एलबम में सिंगर को इस जोड़े के साथ आराम से पोज देते हुए देखा जा सकता है। उनके साथ मंच के पीछे श्लोका मेहता अंबानी और आकाश अंबानी, उनकी बहन दीया मेहता, ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल और परिवार के कई लोग भी हैं। जस्टिन ने फोटो एलबम का वर्णन करने के लिए कई प्यारे इमोजी बनाए।

Natasa ने Hardik से तलाक का किया पुष्टि? एक्टर ने कहा ‘भगवान आपकी जिंदगी से कोई परेशानी नहीं हटाएगा’

जस्टिन बीबर के गाला नाइट

सिंगर ने अपने प्रदर्शन की रिहर्सल और कार्यक्रम स्थल पर साउंडचेक करने की क्लिप भी शेयर की। एक तस्वीर में सिंगर को मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में उन्हें ड्राइव करने वाले ड्राइवर के लिए प्यार से पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने इस गाने पर डीजे खालिद के साथ मिलकर काम किया था, इसलिए उन्होंने वीडियो पर फायर इमोजी कमेंट किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

अगली क्लिप में सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि नज़र आते हैं। बस देखिए कि दोनों किस जोश और उत्साह के साथ इस जोशीले गाने पर थिरक रहे हैं। अभिनेता-हास्य अभिनेता जावेद जाफ़री की बेटी अलाविया जाफ़री भी उनके साथ शामिल हुईं।

सलमान खान ने ‘कप्तान साहब’ MS Dhoni के जन्मदिन पर मनाया जश्न, देखें पार्टी का वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.