होम / बादशाह और करण औजला के गानों पर जमकर थिरकी होने वाली दुल्हन Radhika Merchant, देखें वीडियो

बादशाह और करण औजला के गानों पर जमकर थिरकी होने वाली दुल्हन Radhika Merchant, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सितारों से सजी संगीत सेरेमनी 5 जुलाई, 2024 को हुई थी। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई मशहूर हस्तियों ने इस समारोह में शिरकत की और महफिल में चार चांद लगा दिए। जस्टिन बीबर, करण औजला और बादशाह जैसे सिंगर ने अपनी परफॉर्मेंस से महफिल में जान डाल दी। होने वाले दूल्हा-दुल्हन, उनके परिवार के सदस्य और मेहमान पूरी रात खुशी से नाचते नजर आए। और अब हमें बादशाह और करण के परफॉर्मेंस एक झलक देखने को मिली, जिसे देखकर दुल्हन खुशी से झूम उठी।

  • बी-टाउन सेलेब्स ने दिल खोलकर किया डांस 
  • करण औजला की परफॉर्मेंस पर थिरकी राधिका मर्चेंट

जस्टिन बीबर से कैटी पेरी तक, अंबानी की पार्टी में थिरकने के लिए इन सितारों ने खोला इतना मुंह

बी-टाउन सेलेब्स ने दिल खोलकर किया डांस 

हाल ही सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत रात की एक वीडियो मिली हैं। वीडियो में राधिका को बादशाह और करण औजला को एक साथ गाते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही पंजाबी गाने की उनकी संयुक्त प्रस्तुति शुरू हुई, मेहमानों ने झूमना शुरू कर दिया। इस भीड़ में हम अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, अनन्या पांडे, सारा अली खान, साक्षी धोनी और कई लोगों को बादशाह और करण के गाने पर नाचते हुए देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Natasa से अलग होने के बाद खुश हैं Hardik Pandya? अंबानी की पार्टी में लगाए ठुमके

करण औजला की परफॉर्मेंस पर थिरकी राधिका मर्चेंट

इसके अलावा, दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट की खुशी को अनदेखा नहीं किया जा सकता। पंजाबी गाने की धुनों पर उनकी खूबसूरती को देखा जा सकता है। आफ्टरपार्टी के लिए, राधिका ने स्काई-ब्लू टोन्ड को-ऑर्ड सेट पहना, जिसमें क्रॉप टॉप, एम्बेलिश्ड जैकेट और स्कर्ट थी। उन्होंने हीरे की बालियों के साथ अपने लुक को और भी निखारा। मेकअप का हल्का टच और खुले बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे।

वीडियो में राधिका को अनंत के साथ गपशप करते हुए देखा जा सकता है, जिन्होंने आफ्टर पार्टी के लिए ईंट-लाल जैकेट पहनी थी। इसके अलावा, होने वाले दूल्हा और दुल्हन के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी।

नशे की हालत में लड़खड़ाई Urfi Javed? एक्ट्रेस की हालत देख फैंस ने कह दी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.