होम / Anant-Radhika Wedding: शगुन के लिए रास्ते में लेटे दोस्त, घोड़े के आगे लगा लिया बिस्तर

Anant-Radhika Wedding: शगुन के लिए रास्ते में लेटे दोस्त, घोड़े के आगे लगा लिया बिस्तर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:54 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika Wedding: शगुन के लिए रास्ते में लेटे दोस्त, घोड़े के आगे लगा लिया बिस्तर

Anant-Radhika Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding: 12 जुलाई 2024 को ऐशिया के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश आंबानी के छोटे बेटे अनंत आंबानी भी घोड़ी चड़ गए। अनंत 12 तारिक को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंद चुके है। अनंत और रधिका की शादी की तैयारियां काफी दिनो से चल रहे है। आए दिन सोशल मिडिया पर उनकी शादी से जुड़ी खबरे आती रहती है। अनंत की शादी पूरी रस्में रिवाजो से हुई है। ऐसे में अनंत की शादी में एक ऐसी घटना हुई है जिसने सब को हंसी का पात्र बना दिया है। चलिए जानते है वह घटना के बारे में।

  • दोस्तों ने अनंत की शादी में की मस्ती
  • इस तरह से मांगा शगुन

अंनत को नही करने दी एंट्री

हिंदु रिती रिवाजो में जब दुल्हे की एंट्री होती है तब दुल्हन के रिशतेदार उन्हे द्वार पर रोक कर उस से पैसे मांगते है। कुछ ऐसा ही अनंत के साथ भी हुआ मगर एक टव्सिट के साथ। अनंत जब घोड़ी पर राधिका को अपने साथ ले जाने के लिए आए तो उनके दोस्त हार्दिक, वीर, शिखर ने उनका रास्ता रोक दिया और जमीन पर लेट कर डांस करने लगे। साथ ही में तीनो ने अनंत से शगुन के पैसो की भी डिमांड करी। Anant-Radhika Wedding

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फीस या सिफारिश से नहीं भिक्षा मांग के स्कूल में मिलता है एडमिशन, सनातनी परंपरा का है बोलबाला

अंनत और राधिका दिखे बेहद खुश

अंनत और राधिका की शादी की तस्वीरे सोशल मिडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। शादी के दौरान अंनत और राधिका बहुत ही खुश दिख रहे थे। वह दोनों ही एक दूजे के प्यार में खोए हुए दिख रहे है। फोटोज में दोनो मुस्कराते हुए दिख रहे है। साथ ही में आपको यह भी बता दे की अंनत राधिका का हाथ पकड़कर मंडप तक ले गए।

Indian 2 Box Office Collection Day 1: Kamal Haasan ने फिर किया कमाल, पहले दिन करोड़ों का बिजनेस पूरा

बॉलीवुड सेलीब्रटी ने लगाए चार चांद

अंनत और राधिका की शादी बालीवुड के बड़े-बड़े सितारो ने पूरे जश्न को एक दम रोमांचक कर दिया था। इस जश्न में सलमान खान, शहारुख खान, रणवीर सिंह समेत रजनीकांत ने भी ठुमके लगाए। इनके आलावा दुल्हे की मां नीता आंबानी और बहन ईशा आंबानी के डांस की वीडियो भी काफी वायरल हो रही है।

देश Arvind Kejriwal: इस ‘गंभीर बीमारी’ की चपेट में हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह का दावा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT