होम / जस्टिन बीबर से कैटी पेरी तक, अंबानी की पार्टी में थिरकने के लिए इन सितारों ने खोला इतना मुंह

जस्टिन बीबर से कैटी पेरी तक, अंबानी की पार्टी में थिरकने के लिए इन सितारों ने खोला इतना मुंह

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी इस साल की 12 जुलाई को मुंबई में राधिका मर्चेंट से शादी करने वाले हैं। अंबानी परिवार ने मार्च 2024 में शादी के जश्न की शुरुआत की, जिसमें दो शानदार प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित किए गए थे। जिसमें से एक जामनगर में और दूसरा इटली में रखा गया था। वे 5 जुलाई को आयोजित संगीत समारोह सहित शादी समारोहों के लिए मुंबई लौट आए हैं।

5 जुलाई को अंबानी के संगीत समारोह में जस्टिन बीबर के प्रदर्शन के साथ, प्री-वेडिंग फंक्शन में कई अंतरराष्ट्रीय कलाकारों ने प्रदर्शन किया, जिसमें कई दिग्गज कलाकार दिखाई दिए थे। यहाँ, हम उन अंतरराष्ट्रीय कलाकारों पर नज़र डालते हैं जिन्होंने अंबानी के फंक्शन में परफॉर्म किया है और उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के लिए कितनी फिस वसुली है।

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी पर मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट, ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर नोटिस किया जारी

इंटरनेशनल आर्टिस्ट ने कितना किया चार्ज 

जस्टिन बीबर

पॉप सनसनी जस्टिन बीबर ने 5 जुलाई, 2024 को संगीत समारोह में परफॉर्म किया, जिसमें जोड़े और मेहमानों को अपने सबसे मशहूर गानों से रोमांचित किया। रिपोर्ट्स की मानें तो बीबर ने अपने परफॉर्म के लिए 83 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली।

रिहाना

रिहाना का शानदार परफॉर्म आज भी हमारी यादों में ताजा है, क्योंकि उन्होंने मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में पहला इवेंट परफॉर्म किया था। खबरों की मानें तो उन्होंने इस इवेंट के लिए 66 से 74 करोड़ रुपये के बीच चार्ज किए।

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने शो में विशाल पांडे को मारा थप्पड़? क्या वो हो जाएंगे एलिमिनेट? जानें

एकॉन

एकॉन ने जामनगर इवेंट में अपने हिट गानों से पुरानी यादें ताजा कीं, जिसमें उनका पॉपुलर सॉग लोनली भी शामिल है, जबकि बॉलीवुड सितारों ने उनके गाने छम्मक छल्लो पर डांस किया। रिपोर्ट के अनुसार, एकॉन ने 2 से 4 करोड़ रुपये के बीच चार्ज किए।

द बैकस्ट्रीट बॉयज़

हर किसी के बचपन का प्रिय बॉय बैंड, द बैकस्ट्रीट बॉयज़, सालों बाद फिर से एक साथ आया, जिसने हर मिलेनियल के सपने को पूरा किया। निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन ने अपने क्लासिक हिट गाने गाए, और उन्होंने अपनी परफॉरमेंस के लिए 4 से 7 करोड़ रुपये लिए थे।

सलमान खान ने ‘कप्तान साहब’ MS Dhoni के जन्मदिन पर मनाया जश्न, देखें पार्टी का वीडियो

कैटी पेरी

800 वीआईपी मेहमानों के साथ यूरोप भर में प्री-वेडिंग क्रूज को लेकर हो रही चर्चा के बीच, कैटी पेरी ने अपने शो के लिए लगभग 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

शकीरा

हिप्स डोंट लाइ गायिका अपनी शानदार स्टेज प्रेजेंस के लिए जानी जाती हैं, इटली में दूसरे क्रूज प्री-वेडिंग में अपनी परफॉरमेंस के लिए 10-15 करोड़ रुपये के बीच की फीस ली गई।

Jon Landau Dies: ऑस्कर विजेता ‘टाइटैनिक’ के मेकर्स का हुआ निधन, इस वजह से 63 की उम्र में हुआ निधन

एंड्रिया बोसेली

अंतिम प्री-वेडिंग इवेंट पोर्टोफिनो में आयोजित किया गया था, हालांकि, उनकी फीस और शुल्क का खुलासा नहीं किया गया है।

पिटबुल

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए पिटबुल ने जो फीस मांगी थी, उसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।

‘तुम्हारे बाप दादा अंग्रेजों के जूते चाट रहे थे…’ किस बात पर इतना भड़क गए Javed Akhtar?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.