होम / Anant-Radhika Jaimala: जयमाला होते ही खुशी में झूम उठे अनंत-राधिका, परिवार के सामने किया डांस

Anant-Radhika Jaimala: जयमाला होते ही खुशी में झूम उठे अनंत-राधिका, परिवार के सामने किया डांस

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bachchan Family: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आखिरकार 12 जुलाई, 2024 को सितारों से सजी महफिल में शादी के बंधन में बंध गए है। यह प्यारा जोड़ा अपनी शादी के दौरान बेहद खूबसूरत लग रहा था और मुस्कुराना बंद नहीं कर पा रहा था। इस शानदार रात का हर पल इंटरनेट पर घूम रहा है, और हम उन पलों को देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

  • अनंत-राधिका की ‘जयमाला’ और ‘सिंदूर रस्म’
  • परिवार के सामने लिए ‘फेरे’

भाई की शादी में दुल्हन से ज्यादा चमकी Kangana Ranaut, ग्लैमरस लुक में फैंस को बनाया दिवाना

अनंत-राधिका की ‘जयमाला’ और ‘सिंदूर रस्म’

अब हाल ही में हमें अंबानी परिवार के एक फैन पेज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जयमाला, फेरे और सिंदूर रस्म की कुछ अनदेखी झलकियाँ देखने को मिली हैं। जयमाला में, अनंत को राधिका को वरमाला पहनाते हुए देखा गया, जो शरमाना बंद नहीं कर पा रही थी, जबकि दूल्हा-दुल्हन के उत्साहित माता-पिता उन्हें प्यार कर रहे थे। फैन पेज ने सिंदूर रस्म की एक झलक भी साझा की, जिसमें नीता अंबानी ने अनंत को सिंदूर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

तलाक के बाद ऐसी थी Amrita Singh की हालात, Saif के साथ टूटी शादी पर कही ये बात

परिवार के सामने लिए ‘फेरे’

जयमाला और सिंदूर की रस्म के बाद, अनंत और राधिका को मंच पर फेरे लेते देखा गया, और यह एक शानदार पल था। झलकियों में, हमने देखा कि राधिका अनंत को फेरे के लिए ले जा रही थीं, जबकि उनकी प्यारी सास, नीता अंबानी, राधिका को उनके दुपट्टे को ठीक करने में मदद कर रही थीं।

शादी के बाद, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पहली बार साथ में डांस किया। एक-दूसरे का हाथ थामे, दोनों ने दिल खोलकर डांस किया। इस खूबसूरत पल को साझा करते हुए उनकी आंखों में खुशी और आनंद साफ झलक रहा था, जबकि परिवार के बाकी लोग कार्यक्रम स्थल पर मौजूद दूसरे मेहमान का उत्साह बढ़ा रहे थे।

Anant-Radhika की शादी के लिए पंडित ने चार्ज किया इतने पैसे, फीस जान रह जाएंगे दंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.