होम / Anant-Radhika Sangeet: Nita Ambani की आंखों से छलके आंसू, रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या की वजह है इसका कनेक्शन, देखें वीडियो

Anant-Radhika Sangeet: Nita Ambani की आंखों से छलके आंसू, रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या की वजह है इसका कनेक्शन, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Gets Teary-Eyed on Indian Players Get Standing Ovation: भारतीय क्रिकेट टीम ने हम सभी को गौरवान्वित किया है और टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने के बाद हम सभी को जश्न मनाने का मौका दिया है। भले ही इस शानदार जीत को कई दिन हो गए हों, लेकिन मैच का खुमार जल्द खत्म होने वाला नहीं है। अब इस बीच अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के संगीत समारोह में भी जश्न जारी रहा, जहां नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कार्यक्रम में मौजूद रोहित शर्मा (Rohit Sharma), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को श्रद्धांजलि देना सुनिश्चित किया।

नीता अंबानी ने हार्दिक, सूर्य और रोहित का किया स्वागत

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि नीता अंबानी तीन भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा और सूर्य कुमार यादव को मंच पर आमंत्रित कर रही हैं। जैसे ही ये खिलाड़ी मंच पर आते हैं, हम रणवीर सिंह की फिल्म 83 का लोकप्रिय गाना लहरा दो सुन सकते हैं।

Ranveer Singh Birthday: इस जानी-मानी एक्ट्रेस के पोते हैं रणवीर सिंह, बाद में बदला अपना सरनेम, जानें – India News

नीता अंबानी की आंखों से छलके आंसू

जैसे ही रोहित शर्मा मंच पर आते हैं, नीता उन्हें गले लगाती हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक जाते हैं। इसके बाद वो रोहित शर्मा की तारीफ करती नजर आती हैं। फिर वो जैसे ही सूर्य कुमार अपना नाम पुकारे जाने के बाद मंच की ओर बढ़ते हैं, आकाश अंबानी उनसे हाथ मिलाते हैं और उन्हें गले लगाते हैं। उसके बाद वो मंच पर भारतीय कप्तान के बगल में खड़े हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा वो हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए मंच पर बुलाती हैं और हार्दिक नीता अंबानी से गले मिलने के लिए मंच पर आते हैं और मंच पर भारतीय झंडे के साथ डांसर को देख सकते हैं। फिर कैमरा दर्शकों पर जाता है, जो अपने हाथ ऊपर उठाकर गाने की धुन पर थिरकते हैं।

इस बीमारी के बाद भी Justin Bieber ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में किया धमाकेदार परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो – India News

अनंत और राधिका का सितारों से सजी संगीत सेरेमनी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य सितारों से सजी संगीत सेरेमनी में देश के कई बड़े सितारे शामिल हुए, जिनमें सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, एमएस धोनी, साक्षी धोनी, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, केएल राहुल, अथिया शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शामिल हैं।

संगीत सेरेमनी के बाद 8 जुलाई को गृह शांति पूजा होगी और उसके बाद 10 जुलाई को दूल्हा-दुल्हन के सम्मान में समारोह का आयोजन किया जाएगा। 12 जुलाई को दोनों की शादी होगी। 13 जुलाई को आशीर्वाद सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा और आखिर में 14 जुलाई को एक भव्य वेडिंग रिसेप्शन होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.