होम / अनंत-राधिका की शादी नहीं, खुद के मतलब से भारत आई Kim Kardashian!

अनंत-राधिका की शादी नहीं, खुद के मतलब से भारत आई Kim Kardashian!

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली है। ऐसे में शादी में कई बड़े मेहमानों को देखा गया है और विदेशी सितारे भी इस शादी में मौजूद है। इसके साथ ही बता दे कि किम कार्दशियन और उनकी बहन किलोई कार्दशियन भी शादी में आ चुकी हैं। सभी को यह लग रहा है कि वह शादी को अटेंड करने आए हैं लेकिन इसके पीछे एक खास वजह छपी हैं।

  • इस खास वजह से भारत किम कार्दशियन
  • अपने खुद के मतलब से भारत आई किम

Indian 2 FIRST Review Out: इंडियन 2 ने फैंस की उम्मीदों को तोड़ा, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिव्यू

इस खास वजह से भारत किम कार्दशियन

किम कार्दशियन अनंत अंबानी की शादी के लिए भारत आ चुकी है। लेकिन उनके भारत आने की एक और वजह है। बता दे की किम कार्दशियन अपने शो द कार्दशियन की शूटिंग के लिए भारत में मौजूद है। जानकारी के मुताबिक पता चला है कि वह अंबानी की शादी को अपने शो में दिखाने वाली है की वह किस तरह के कपड़े पहनेंगी और इस शादी में क्या कुछ खास होगा। भारत में किस तरह से घूमेंगे इन सभी चीजों को वह शो में दिखाएंगे जिसके लिए दोनों बहने साथ में आई है।

Anant Ambani Wedding: क्यों वजह नहीं कम नहीं कर पा रहें Mukesh Ambani के बेटे, झेल रहे हैं ये खतरनाक बीमारी

एयरपोर्ट से किम ने शेयर की वीडियो

एयरपोर्ट से किम की तस्वीरें पहले ही वायरल हो चुकी हैं, लेकिन अब उन्होंने अपना पीओवी शेयर किया है। किम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भारत में अपनी पहली रात की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

भारत से उनकी पहली स्टोरी में भारतीय पैपराज़ी शामिल थे। जब पैपराज़ी उनकी कार के चारों ओर जमा हो गए तो किम उनके लिए पैपराज़ो बन गईं। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय जब कैमरामैन उनकी कार को घेर रहे थे, तब भी रियलिटी स्टार बेफिक्र रहीं। उन्होंने अपनी कार के चारों ओर मौजूद पैपराज़ी को करीब से देखा और लिखा, “हाय (भारत)।”

कैंसर ने ली एक और जान, 51 साल की उम्र में Kannada एक्ट्रेस Aparna Vastarey का हुआ निधन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.