होम / Anant Radhika Wedding Updates: दूल्हे के साथ खूब मटकती दिखाई दी Priyanka Chopra विद Nick जीजू, देखें वायरल वीडियो!

Anant Radhika Wedding Updates: दूल्हे के साथ खूब मटकती दिखाई दी Priyanka Chopra विद Nick जीजू, देखें वायरल वीडियो!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Anant Radhika Wedding Updates: आख़िरकार वो घड़ी आ ही गई जब फाइनली अम्बानी खानदान में उनके छोटे बेटे घोड़ी चढ़ चुके हैं। पूरे घर में खुशियों की लहर सी छाई हुई हैं तो वही परिवार ला हर एक सदस्य इस ख़ुशी के पल को खुलकर महसूस कर रहा हैं। शादी से जुडी लगातार तमाम खबरें सामने आ रही हैं तो वही शादी में आये सभी रॉयल गेस्ट्स से लेकर रॉयल फ़ूड तक हर एक चर्चाएं गलियारों में छाई हुई हैं।

शादी में फ़िल्मी दुनिया से लेकर खेल जगत तक साथ ही बिज़नेस वर्ल्ड तक सभी मेहमानो अपनी शिरकत देते हुए नज़र आ रहे हैं। जिसमे कई तसवीरें भी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर भी इस बिग फैट वेडिंग की हर एक तस्वीर ने सबको घेरे हुआ हैं तो वही अब दूल्हे राजा की बारात भी दुल्हनिया के दरवाज़े दस्तक दे चुकी हैं। हाल ही में बारात की एक वीडियो सामने आयी हैं जिसमे विदेश से अपने देश पहुंची प्रियंका चोपड़ा अपने पति संग अम्बानीज़ की इस ग्रैंड वेडिंग को अटेंड करने पहुंची हैं।

जो पूजा माता Sita ने प्रभु Ram संग विवाह से पहले की थी, वही Anant-Radhika ने भी की, जानें क्या है शिवशक्ति से जुड़ी मान्याता

दूल्हे राजा संग पीसी ने लगाए ठुमके

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियो में खास बात तो देखने को ये मिली कि विदेश से इस शादी को अटेंड करने पहुंची पीसी बारात में जमकर नाचती हुई नज़र आ रही हैं। जिसमे उनके विदेशी पति निक जोनास भी बीवी के कदम से कदम मिलाते हुए देखें गए। हालाँकि इस वीडियो में और भी कई बड़े सितारे नज़र आ रहे हैं लेकिन सबसे ज़्यादा जिसने ध्यान खींचा वो प्रियंका और निक की जोड़ी दिखाई दी।

Anant Radika Wedding: बारात में झूमकर नाचीं दूल्हे की मां Neeta Ambani, दिल थामकर देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.