होम / रोशनी से सजा एंटीलिया में Anant-Radhika की हल्दी सेरेमनी हुई शुरू, दुल्हा-दुल्हन के परिवार और मेहमानों का लगा जमावड़ा

रोशनी से सजा एंटीलिया में Anant-Radhika की हल्दी सेरेमनी हुई शुरू, दुल्हा-दुल्हन के परिवार और मेहमानों का लगा जमावड़ा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Haldi Ceremony: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। भव्य प्री-वेडिंग के बाद इस कपल ने 4 जुलाई को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में एक शानदार संगीत समारोह का आयोजन किया। आज, 8 जुलाई को अंबानी के घर एंटीलिया में हल्दी समारोह की रौशनी की गई। परिवार के सदस्य और मेहमान इस अनमोल पल के लिए पहुँच चुके हैं और कई मेहमान आ रहें हैं।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की हल्दी समारोह

आपको बता दें कि गृह शांति और मंडप मुहूर्त पूजा के बाद, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी हल्दी समारोह में भाग लेने के लिए तैयार हैं। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में दिखाया गया है कि समारोह के लिए अंबानी घर को सजाते समय एंटीलिया रोशनी और सजावट से जगमगा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Dhruv Rathi ने Elvish Yadav पर किया पलटवार, गुस्से में गोदी यूट्यूबर्स को दिया करारा जवाब – India News

टीना अंबानी और उनकी बहू कृष्णा शाह पीले रंग के पारंपरिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं, जबकि श्लोका अंबानी की माँ मल्टी-कलर आउटफिट पहनकर पहुँचीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

दूसरी ओर, दुल्हन बनने वाली राधिका के माता-पिता भी इस कार्यक्रम में शानदार अंदाज में नज़र आए।

Alia Bhatt ने Neetu Kapoor को स्पेशल अंदाज में विश किया बर्थडे, बहू ने सास पर इस तरह लुटाया प्यार – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ग्रह शांति और मंडप मुहूर्त पूजा की झलकियां

7 जुलाई को, गायिका निकिता वाघेला ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की रस्मों के हिस्से के रूप में आयोजित ग्रह शांति और मंडप मुहूर्त पूजा की कई तस्वीरें शेयर की गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद कृतिका मलिक से हुआ Armaan Malik का झगड़ा, अपनी दूसरी पत्नी पर निकाला गुस्सा – India News

तस्वीरों में, दुल्हन क्रीम और सुनहरे रंग की साड़ी और आकर्षक आभूषण पहने हुए बेहद खूबसूरत दिख रही थी। दूसरी ओर, दूल्हे अनंत ने इस कार्यक्रम के लिए लाल रंग का कुर्ता और सुनहरे रंग की जैकेट पहनी और प्रदर्शन करने वाली टीम के साथ पोज़ दिए। पोस्ट में नीता अंबानी, राधिका के माता-पिता और पहले भी मैं गायक विशाल मिश्रा की तस्वीरें भी दिखाई गईं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.