होम / बला की खूबसूरत है Radhika Merchant की बड़ी बहन, जानें क्या करती है Anjali Merchant?

बला की खूबसूरत है Radhika Merchant की बड़ी बहन, जानें क्या करती है Anjali Merchant?

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Who is Anjali Merchantराधिका मर्चेंट की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट ने राधिका और अनंत अंबानी की शादी से पहले की रस्मों में अपनी शानदार उपस्थिति से सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैंस बटोर लिए हैं। कल रात के हल्दी समारोह में अंजलि ने एक बार फिर रंग-बिरंगे लहंगे में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

  • इस लुक में छोटी बहन की शादी में की अंजलि ने शिरकत
  • कौन है अंजलि मर्चेंट?

राधिका मर्चेंट की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट का हल्दी आउटफिट

स्टाइलिस्ट ईशा मुल्तानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हल्दी समारोह के लिए अंजलि मर्चेंट के पारंपरिक लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, “दुल्हन की बहन, आज शाम रंगों के सबसे खूबसूरत दंगल में चमक रही है।” दुल्हन की बहन फैशन हाउस जयंती रेड्डी द्वारा कस्टम-डिजाइन किए गए रंग-बिरंगे लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। Who is Anjali Merchant

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Multani (@ishamultani)

सावन में अगर खा ली कढ़ी तो हो सकता है बड़ा नुकसान, जानिए इसके पीछे की 3 सबसे बड़ी वजह

अंजलि मर्चेंट का आउटफिट इस तरह से किया गया तैराय

अंजलि मर्चेंट का सिल्क लहंगा सेट कई रंगों की मदद से बनाया गया था – लहंगा चमकीले गुलाबी रंग का है, जो बैंगनी ब्लाउज और पीले दुपट्टे के साथ कंट्रास्ट करता है। सिल्क लहंगा स्कर्ट में स्कैलप्ड हेम, चौड़ी पट्टी बॉर्डर, जटिल गोल्ड ब्रोकेड कढ़ाई, अधिकतम फ्लेयर और हाई-राइज़ कमर है।

स्कर्ट को जटिल सिल्वर रेशम कढ़ाई, गहरी वी नेकलाइन, स्कैलप्ड हेम और फिटेड बस्ट वाले बैंगनी ब्लाउज के साथ जोड़ा। अंत में, एक पीले रंग का सिल्क दुपट्टा – जिसे साड़ी के पल्लू की तरह लपेटा गया था और कमर पर मैचिंग कढ़ाई वाली बेल्ट के साथ बांधा गया था – पहनावे को पूरा करता है। इसमें स्कैलप्ड बॉर्डर और सिल्वर रेशम कढ़ाई है।

मैचिंग नाइटवियर में नजर आए Khushi Kapoor-Vedang Raina, पैपराजी के कैमरा में कैद तस्वीर

इस तरह किया लुक को पूरा

अंजलि ने रंगीन लहंगे के सेट को रंगीन रत्नों से सजे एक हार, लटकते झुमके, सोने के कड़ा और अंगूठियों के साथ पहना। इस बीच, ग्लैमर के लिए, उन्होंने एक सुंदर बिंदी, गुलाबी होंठ, गालों पर रूज, गहरे रंग की भौंहें, विंग्ड आईलाइनर, पलकों पर काजल और चमकदार हाइलाइटर चुना। अंत में, हाफ-अप, हाफ-डाउन हेयरडू ने एथनिक लुक को पूरा किया।

कौन हैं अंजलि मर्चेंट?

अंजलि मर्चेंट मजीठिया एनकोर फार्मास्यूटिकल्स के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उनकी पत्नी शैला मर्चेंट की सबसे बड़ी बेटी हैं। उनकी शादी व्यवसायी अमन मजीठिया से हुई है। इस जोड़े ने 2020 में शादी की।

T20 की खुशी के बीच मुसीबत में फंसे Virat Kohli, बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में दर्ज की FIR

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.