होम / Ankita Lokhande पति Vicky Jain संग हो सकती हैं 'बिग बॉस 17' में शामिल

Ankita Lokhande पति Vicky Jain संग हो सकती हैं 'बिग बॉस 17' में शामिल

Babli • LAST UPDATED : August 29, 2023, 5:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita-Vicky Big Boss 17: रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ जीतने के बाद टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जोड़ी मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन में नजर आने वाली हैं। इस साल के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ ने एल्विश यादव के लिए सबसे ज्यादा वोट पाकर इतिहास रच दिया हैं। और अब ‘बिग बॉस 17′ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें की फिलहाल, ​’बिग बॉस 17’ अक्टूबर के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।

‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेट बन सकते हैं अंकिता और विक्की

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक पॉपुलर कपल के रूप में शो का हिस्सा होंगे। यह दूसरा रियलिटी शो होने जा रहा है, जिसमें अंकिता और विक्की एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले ये दोनो रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आए थे। बता दें कि इससे पहले अंकिता ने साल 2018 में फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह पहली बार नहीं है, जब कोई रियल लाइफ कपल विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बनने जा रहा हैं।

अंकिता और विक्की जैन की लव स्टोरी

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। अंकिता ने बताया की “एक साल पहले हमारा अफेयर हुआ और उस समय भी हमें शादी करनी थी। बहुत कुछ हो गया, एक महीना हमारा अफेयर चला और ब्रेकअप भी हो गया। ये भाग गया था और भी बहुत कुछ हुआ, उन्होंने कहा, ‘मैं शायद मुंबई में अपना घर नहीं बना पाउंगा’।” अंकिता ने आगे बताया कि एक दिन उन्होंने विक्की को फोन किया और कहा कि चलो दोस्त बने रहें, क्योंकि वह उन्हें खोना नहीं चाहती थीं। अंकिता ने यह भी कहा था कि उनका रिश्ता फिर से तब शुरू हुआ, जब वह विक्की की जर्सी के लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं, जहां उनका रोमांस फिर से जाग उठा। हालांकि, अंकिता ने विक्की को अल्टीमेटम दिया कि वह अपने माता-पिता से शादी की मंजूरी मांगें और फिर वे डेटिंग शुरू करेंगे।

कब हुई थी अंकिता और विक्की की शादी

इसके कुछ महीनों बाद, दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए 14 दिसंबर 2021 को शादी की। उनकी शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। अपने वेडिंग डे पर कपल गोल्डन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहा था। जहां अंकिता अपने खास दिन पर गोल्डन लहंगे में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं, वहीं विक्की मैचिंग गोल्डन-व्हाइट शेरवानी में डैशिंग लग रहे थे।

 

ये भी पढ़े- मां, और अमृता संग एथनिक लुक में नज़र आई मलाइका, क्यूट बिंदी देख फैंस हुए दिवानें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.