होम / Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड को सरेआम किया KISS, वीडियो हुआ वायरल

Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड को सरेआम किया KISS, वीडियो हुआ वायरल

Prachi • LAST UPDATED : October 31, 2021, 2:16 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ankita Lokhande: ‘पवित्र रिश्ता 2’ से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया। इन तस्वीरों और वीडियोज में वो अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Boyfriend Vicky Jain) के साथ मस्ती करती नजर आईं। दोनों ने साथ में जमकर डांस किया। वहीं अंकिता और विक्की डांस करते करते इतने खो गए कि दोनों से कुछ ऐसा हो गया जो अब फैंस का ध्यान खींच रहा है।

Ankita Lokhande पार्टी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं

पार्टी में Ankita Lokhande ने मरून रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई थी। साड़ी को उन्होंने ब्यूटिफुल से नेकलेस के साथ पेयर किया था। और बालों का बन बनाया हुआ था। अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विक्की ब्लैक फॉर्मल्स में हैंडसम दिख रहे हैं। विक्की और अंकिता एक दूसरे में इतना खो गए कि उन्हें आसपास के लोगों से कई मतलब ही नहीं रहा। एक वीडियो में दोनों एक दूसरे को बड़े प्यार से KISS करते नजर आए।

एक दूसरे वीडियो में अंकिता ‘नशे सी चढ़ गई’ और ‘बचपन का प्यार’ गाने पर अपने दोस्तों संग लिंप सिंक करती दिखाई दीं। अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर बॉयफें्रड के साथ पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। हालांकि ट्रोल्स के निशाने पर भी अंकिता कई बार आईं हैं।

Read More: Antim के नए गाने ‘Bhai Ka Birthday’ का टीजर हुआ रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.