होम / Anupama फेम एक्टर हुआ ऑनलाइन ठगी का शिकार!

Anupama फेम एक्टर हुआ ऑनलाइन ठगी का शिकार!

Prachi • LAST UPDATED : October 16, 2021, 7:57 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupama: टीवी सीरियल अनुपमा फेम अभिनेता पारस कलनावत (Actor Paras Kalnawat) जिन्होंने फ्लिपकार्ट से ईयरफोन का आर्डर दिया था, वह तब हैरान रह गए जब उन्हें ईयरफोन का डब्बा खाली मिला। उन्होंने ट्विटर पर डिलीवरी एरर शेयर किया। टीवी शो Anupama में समर (samar) की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने Flipkart  से ईयरफोन मंगवाए थे और उन्हें खाली डब्बा मिला।

पारस ने ट्वीट किया कि तो यहां मुझे फ्लिपकार्ट से @nothing बॉक्स में कुछ भी नहीं मिला है। फ्लिपकार्ट वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है और जल्द ही लोग @Flipkart से प्रोडक्ट खरीदना बंद कर देंगे। उन्होंने खाली डिब्बे की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

(Anupama) कई लोगों ने इसी तरह के अपने अनुभव शेयर किए

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि यह सुनकर खेद है। हम आर्डर के बारे में आपकी चिंता को समझते हैं। हम यहां आपकी मदद करने के लिए हैं। कृपया हमारे साथ आर्डर आईडी शेयर करें, ताकि हम इसे देख सकें और आपकी मदद कर सकें। आपके जवाब का इंतजार है।

वहीं कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने इसी तरह के अपने अनुभव शेयर किए हैं। दूसरों ने मजाक में कहा कि उसने कुछ नहीं मंगवाया … और उसे कुछ नहीं मिला। बता दें कि इस हफ्ते की शुरूआत में, एक व्यक्ति जिसने Apple के iPhone 12  का आर्डर दिया था, जो फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दौरान भारी छूट पर बेचा जा रहा था, उसे 5 रुपये के निरमा साबुन के दो बार मिले।

 

Read More: Happy Birthday Hema Malini ड्रीम गर्ल ने मनाया अपना 73rd Birthday

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.