होम / Anupama Serial Update आएगा बड़ा ट्विस्ट, मुश्किल समय में अनुज देगा समर का साथ

Anupama Serial Update आएगा बड़ा ट्विस्ट, मुश्किल समय में अनुज देगा समर का साथ

Mukta • LAST UPDATED : October 15, 2021, 9:14 am IST

नंदनी के साथ होगा कुछ ऐसा, जिसे देख दंग हैं अनुज-समर
इंडिया न्यूज, मुम्बई

फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों अनुपमा अपने परिवार और काम के बीच बैलेंस बनाने में जुटी है। शो के शुरू में वनराज अनुपमा से पूछता है कि वह और समर क्या छुपा रहे हैं। अनुपमा कहती हैं कि बहुत कुछ हो रहा है, लेकिन अभी के लिए अगर समर और नंदिनी को उनकी मदद की जरूरत है, तो उन्हें बिना किसी सवाल के एक पिता के रूप में उनके साथ खड़ा होना चाहिए।

उधर, अनुज को देविका के शब्दों की याद आती है कि अनुपमा महान है और इसलिए ज्यादातर समय दुखी रहता है, उसे उसे खुश रखना चाहिए। वह सोचता है कि उसे अपने साथ ऐसा नहीं करना चाहिए और सही और गलत को स्वीकार करना चाहिए। अनुपमा जब मौसम परिवर्तन को देखती है तो खाना पकाने की प्रतियोगिता के लिए घर छोड़ने की कोशिश करती है और उम्मीद करती है कि बारिश खाना पकाने की प्रतियोगिता को खराब नहीं करेगी और अनुज को नुकसान नहीं होगा।

महिलाएं अनुपमा के घर आकर उससे लड़ेगी (Anupama Serial Update)

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा के कुकिंग कॉम्पिटिशन के लिए निकलने वाली है, लेकिन तभी कुछ महिलाएं घर आकर उससे लड़ने लगती है। क्योंकि उन महिलाओं की बहुएं भी अनुपमा को देखकर घर से बाहर कदम रखने और अपने हक के लिए बोलने लगी हैं। लेकिन इस बार बा उन महिलाओं से कहती है कि वह अनुपमा से नहीं लड़ सकतीं। लेकिन उन सबके जाने के बाद बा फिर अनुपमा से कहती है कि वह अब सब बंद कर दे।

बा अनुपमा से लड़ेंगी तभी कमरे में वनराज की होगी एंट्री (Anupama Serial Update)

इस बार जब बा अनुपमा से लड़ेंगी तभी कमरे में वनराज की एंट्री होगी। लेकिन उम्मीदों के विपरीत वह अनुपमा का साइड लेते हुए बा को ही चुप कर देगा। इतना ही नहीं काव्या भी अनुपमा का पक्ष लेगी और बा से शांत होने को कहेगी। हालांकि अनुपमा के जाने के बाद वनराज और बा के बीच जो बात होगी उससे पता लगेगा कि वनराज अब भी अनुपमा से चिढ़ता है लेकिन वह पाखी के लिए घर में शांति चाहता है. वह बच्चों की खुशी के लिए हार मानने को भी तैयार है।

कॉम्पिटिशन के दिन होगी बारिश (Anupama Serial Update)

यहां अनुपमा के लिए एक नई मुसीबत सामने आ जाती है। वह कॉम्पिटिशन के लिए तैयारी कर रही है, लेकिन अचानक बारिश आ जाएगी। क्योंकि कुकिंग कॉम्पिटिशन का वेन्यू खुले मैदान में है तो अनुज और अनुपमा टेंशन में आ जाएंगे। लेकिन बारिश के कारण बापूजी अपना कारखाना इस कॉम्पिटिशन के लिए अनुपमा को देंगे। साथ ही अनुपमा का हौसला बढ़ाने के लिए वहां पहुंचेंगे भी। उनके साथ किंजल भी वहां जाएगी।

क्या नंदनी का एक्सीडेंट हुआ है? (Anupama Serial Update)

यहां दूसरी तरफ समर को नंदनी की चिट्ठी मिलेगी। जिसमें उनसे बिना बताए घर छोड़ने की बात लिखी और समर को सॉरी कहा। इसके बाद समर उसे खोजने जाएगा। इस मौके पर वनराज गुस्सा दिखाते हुए समर का साथ नहीं देगा। बल्कि अनुज उसके साथ खड़ा नजर आएगा।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि समर और अनुज दोनों सड़क पर खड़े हैं और उनके सामने कुछ ऐसा है जिसे देखकर दोनों की आंखें फटी रह गई हैं। ऐसे में यही महसूस हो रहा है कि क्या नंदनी का एक्सीडेंट हुआ है? या फिर समर और अनुज ने नंदनी का सामन देखा है? या उन्हें नंदनी से जुड़ा कोई क्लू मिला है?

(Anupama Serial Update)

Read Also : ‘Happy Dussehra’ विश कर Sara Ali Khan ने देसी लुक में किया मंत्रमुग्ध

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.