होम / Anupamaa 10th November 2021 Written Update अनुज पर होगा जानलेवा हमला

Anupamaa 10th November 2021 Written Update अनुज पर होगा जानलेवा हमला

Prachi • LAST UPDATED : November 10, 2021, 2:17 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Anupamaa 10th November 2021 Written Update: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड्स में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। दरअसल अनुज और अनुपमा की वजह से पहले ही शाह हाउस में बखेड़ा खड़ा हो चुका है। ऐसे में अनुपमा आने वाले समय में अपने परिवार का सामना करती नजर आएगी। ग्रहप्रवेश की रस्म खत्म होते ही पारितोष, अनुपमा की खूब बेइज्जती करता है। पारितोष, अनुपमा के चरित्र पर लांधन लगाता है। पारितोष की ये हरकत अनुज को भड़का देती है।

Anupamaa 10th November 2021 Written Update अनुज और वनराज की होगी बहस

अनुज, पारितोष को जान से मारने की धमकी देता है। अनुज को लगने लगता है कि उसकी वजह से अनुपमा की जिंदगी में तबाही आई है। अनुज मामला सुलझाने के लिए शाह हाउस पहुंच जाता है। शाह हाउस में अनुज और वनराज की खूब बहस होती है। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुज अपने प्यार का इजहार करने वाला है।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे, वनराज के बहकावे में आकर अनुज बता देगा कि वो 26 सालों से अनुपमा से प्यार करता है। ये बात सामने आते ही शाह हाउस में बखेड़ा खड़ा हो जाएगा। सभी लोग अनुपमा के खिलाफ खड़े हो जाएंगे।

(Anupamaa 10th November 2021 Written Update) अनुज को होगा पछतावा

अनुपमा की बेइज्जती होते देखकर अनुज का दिल टूट जाएगा। अनुज शाह हाउस से बाहर चला जाएगा। अनुज पछतावे की आग में जलेगा। रास्ते में अनुज कुछ लड़कों को पीटना शुरू कर देगा। बाद में ये लड़के अनुज की खुब पिटाई करेंगे। मार खाने के बाद अनुज अपने घर पहुंच जाएगा। यहां पर अनुज काका के कंधे पर सिर रखकर बहुत रोएगा। अनुज दावा करेगा कि बिना पाए ही उसने अनुपमा को खो दिया है।

दूसरी तरफ सच सामने आने के बाद अनुपना सदमे में चली जाएगी। समर अनुपमा को समझाएगा कि अनुज उसके लिए परफेक्ट लड़का है। जिस तरह से अनुपमा ने वनराज को प्यार किया है ठीक उसी तरह अनुज भी उसे प्यार करता है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि समर की बातें सुनने के बाद अनुपमा क्या फैसला लेगी?

Read More : Ashutosh Rana Birthday फिल्म संघर्ष से मिली थी असली पहचान

Rajkummar Rao Patralekha Wedding अपनी दुल्हन को स्पेशल गिफ्ट देंगे राजकुमार राव

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.