होम / Anupamaa 27 October 2021 Written Update in Hindi अनुज-अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों से बौखला जाएगा वनराज

Anupamaa 27 October 2021 Written Update in Hindi अनुज-अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों से बौखला जाएगा वनराज

Prachi • LAST UPDATED : October 27, 2021, 8:16 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 27 October 2021 Written Update in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में अनुज कपाड़िया का साथ मिलने के बाद अनुपमा अब अपने ही परिवार से बगावत करने लगी है। ये बात बा, वनराज और काव्या को जरा भी पसंद नहीं आ रही है। सीरियल अनुपमा में अब तक आपने देखा, गरबा नाइट के बाद अनुपमा की जिंदगी में बड़ा बदलाव आ चुका है।

वनराज अनुपमा को अनुज से मिलने से रोकता है। ऐसे में अनुपमा अपने घर की दीवार फांदकर अनुज के पास चली जाती है। अनुपमा और अनुज सबसे पहले मंदिर जाते हैं। यहां पर अनुपमा की मुलाकात आरोही से होती है। अनुपमा आरोही से बात करती है। जिसके बाद अनुपमा अनुज से पूछती है कि उसके अब तक शादी क्यों नहीं की। अनुज अनुपमा के सवाल को टालने की कोशिश करता है। अनुज इस बात की तरफ इशारा करता है कि उसे किसी का इंतजार है।

(Anupamaa 27 October 2021 Written Update in Hindi) अनुज और अनुपमा तूफान में फंस जाएंगे

इसी बीच सीरियल अनुपमा की कहानी में बड़ा बखेड़ा खड़ा होने वाला है। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रास्ते में अनुज और अनुपमा तूफान में फंस जाएंगे। इस दौरान अनुज की कार भी खराब हो जाएगी। अनुज अनुपमा को लेकर एक घर में चला जाएगा। यहां पर कुछ बच्चे अनुपमा और अनुज की मदद करेंगे। ये बच्चे अनुपमा और अनुज के साथ पार्टी करेंगे।

इस दौरान अनुपमा अपने घर पर फोन करेगी लेकिन किसी से बात नहीं कर पाएगी। बाद में वनराज अनुपमा को फोन मिलाएगा। कहानी में आगे वनराज को पता चलेगा कि अनुपमा अनुज के साथ कमरे में आराम कर रही है। ये बात जानकर वनराज का खून खौल जाएगा।

वनराज अनुपमा के चरित्र पर उंगली उठाएगा। वहीं काव्या भी वनराज को भड़काने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। काव्या कहेगी कि अनुपमा का अनुज के साथ चक्कर चल रहा है। वनराज गुस्से में अनुपमा के आने का इंतजार करेगा। वनराज के साथ साथ बा भी अनुपमा के खिलाफ हो जाएंगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा किस तरह से घरवालों के ताने और इल्जामों का सामना करेगी।

Read More: Bheed में फिर साथ नजर आएगी Rajkummar Rao-Bhumi Pednekar की जोड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.