होम / Anupamaa 5 November 2021 written update अनुपमा के सपनों को मिलेगी नई उड़ान

Anupamaa 5 November 2021 written update अनुपमा के सपनों को मिलेगी नई उड़ान

Prachi • LAST UPDATED : November 5, 2021, 1:35 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 5 November 2021 written update: टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में मेकर्स द्वारा हर रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है।

अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं। इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया। आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

 (Anupamaa 5 November 2021 written update) अनुपमा की मां को होगा गलती का अहसास

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुपमा की मां इमोशनल हो जाएंगी और वो रोने लगेंगी और कहेंगी कि उनकी सोच गलत थी। उनका लड़के – लड़कियों के बीच फर्क करना गलत था। वो कहेंगे कि उन्होंने हमेशा गलती की और अनुपमा को गलत तरीरे से पाला और उसे हमेशा ससुराल में चुप रहने के लिए कहा।

अब उन्हें समझ में आया कि ये सब पूरी तरह से गलत था। इसके बाद अनुपमा की मां, अनुज, अनुपमा और देविका की फोटो क्लिक करेंगी। वहीं किंजल और नंदिनी बापूजी का ख्याल रखेंगे। काव्या ये देखकर परेशान होगी। उसे लगेगा कि किंजल की जगह उसे होनी चाहिए।

 Anupamaa 5 November 2021 written update परितोष और किंजल में होगी बहस

काव्या बापूजी को कहेगी कि वो उसे बेटी मानें, जिस पर बापूजी उन्हें साफ मना करेंगे और कहेंगे कि वो गलतियां करती रहेगी और जब वो टोकेंगे तो उसे बुरा लगेगा। इसलिए वो बाप तो बन सकता है, लेकिन काव्या बेटी नहीं बन सकती। ये कहकर बापूजी वहां से निकल जाएंगे।

उनके जाते ही काव्या सोचेगी कि अनुपमा इतने बड़े परिवार को कैसे संभालती थी। इसी बीच पाखी अनुज-अनुपमा की तस्वीर किंजल को दिखाएगी, पारितोष भी वो फोटो देखेगा और गुस्से में कहेगा कि अनुज भी वहां था। किंजल को शॉक लगेगा कि जब पारितोष उसे कहेगा कि वो परफेक्ट बहू बनने की कोशिश कर रही है। इसके जवाब में वो कहेगी कि वो घर लौट आए तो वो परफेक्ट बीवी भी बन कर दिखाएगी।

Anupamaa 5 November 2021 written update  शाह हाउस को अपने नाम करने के सपने देखेगी काव्या

इस सब से दूर अनुज, अनुपमा और देविका एक साथ डांस करते हैं और मस्ती भी। इसके बाद काव्या शाह हाउस की नेमप्लेट हटाकर अपने नाम की नेमप्लेट लगाएगी, तभी काव्या की नींद खुल जाएगी। वो इस सपने को ऊपर वाले का इशारा मान लेगी। उसे लगेगा कि जल्द से जल्द उसे शाह हाउस अपने नाम करना है।

अगले दिन बा-काव्या अनुपमा को बुरा-भला कहेंगे। उसी दौरान बापूजी और किंजल अनुपमा के घर के लिए निकलेंगे। वनराज उन्हें रोकेगा, लेकिन वो नहीं मानेंगे और चले जाएंगे। वहां सब एकजुट होकर गृह प्रवेश करेंगे। वहीं वनराज और डॉली की लड़ाई होगी। डॉली भी उसे बुरा-भला बोलेगी।

दिवाली पर Neha Kakkar और Roahanpreet ने रिलीज किया Do Gallan

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.