होम / हनीमून पर 12 बजे ये हरकत कर रहे थे AR Rahman, जीजा का फोन आया तो बीवी ने खोल दी पोल?

हनीमून पर 12 बजे ये हरकत कर रहे थे AR Rahman, जीजा का फोन आया तो बीवी ने खोल दी पोल?

Pooja Mishra • LAST UPDATED : October 23, 2024, 12:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),AR Rahman:मलयालम अभिनेता रहमान और बॉलीवुड संगीतकार और गायक एआर रहमान रिश्तेदार हैं। अभिनेता रहमान और गायक एआर रहमान की पत्नियां बहनें हैं। मशहूर मलयालम फिल्म अभिनेता रहमान इन दिनों नीना गुप्ता के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘1000 बेबीज’ को लेकर चर्चा में हैं।फिल्म के प्रमोशन में बिजी एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने जीजा एआर रहमान से जुड़े दिलचस्प खुलासे किए. उन्होंने म्यूजिक कंपोजर के हनीमून का एक हिस्सा भी शेयर किया, जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे.

अभिनेता रहमान ने यूट्यूबर सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि “वह और एआर रहमान काफी अलग हैं”। इन दोनों का स्वभाव बिल्कुल विपरीत है. वह कहते हैं, ‘हम दोनों के किरदार बिल्कुल अलग हैं। वह उत्तरी ध्रुव है और मैं दक्षिणी ध्रुव हूं। वे बस अपने काम से काम रखते हैं और अल्लाह का ध्यान करते हैं।

पत्नी को अकेला छोड़ प्रैक्टिस मे व्यस्त हो गए AR Rahman

Suhana की चटख लाल साड़ी भी पड़ गई फीकी, जब रवीना टंडन की बेटी ने ली एंट्री, देखकर चिल्लाने लगे लोग!

अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने एआर रहमान के हनीमून का एक मजेदार किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया, ‘वह अपनी पत्नी के साथ हनीमून के लिए एक हिल स्टेशन पर गए थे।रात के 12-1 बजे मैंने उसे फोन किया तो उसकी पत्नी ने फोन उठाया और वह लगभग सो चुकी थी. जब मैंने उससे पूछा कि रहमान कहाँ है तो मुझे पता चला कि वह दूसरे कमरे में वीणा का अभ्यास कर रहा था।

नार्थ पोल और साउथ पोल है एआर रहमान-रहमान

अभिनेता रहमान के मुताबिक उनके जीजा एआर रहमान अपने काम के प्रति काफी समर्पित हैं. वो बस अपनी ही दुनिया में मस्त रहते हैं। वह उस तरह का व्यक्ति है. ‘1000 बेबीज़’ एक्टर आगे कहते हैं, ‘मैं लोगों के बारे में बात नहीं करता, लेकिन गॉसिप सुनने में बहुत मजा आता है। मुझे लोगों से मिलना अच्छा लगता है.

Tehelka भाई ने नई सेवाओं के साथ ई-रिक्शा सेवा की शुरूआत, वीडियो में सना सुल्तान ने बांधे तारीफों के पुल

आपको बता दें, एआर रहमान ने 2009 में फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ में अपने गाने के लिए दो ऑस्कर जीते थे। उन्होंने जय हो के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर और सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणियों में पुरस्कार जीते थे। इस गाने के लिए उन्हें 2 ग्रैमी अवॉर्ड भी मिले।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.