होम / पिता के अंतिम संस्कार के बाद Malaika Arora को संभालते नजर आए Arjun Kapoor, फूट-फूट कर रोती दिखीं अमृता अरोड़ा

पिता के अंतिम संस्कार के बाद Malaika Arora को संभालते नजर आए Arjun Kapoor, फूट-फूट कर रोती दिखीं अमृता अरोड़ा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Takes Care of Malaika Arora After Her Father Last Rites: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनका परिवार अपने पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) के निधन पर शोक मना रहा है, जिनका 11 सितंबर, 2024 को निधन हो गया था। उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य उनके माता-पिता के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे। हैरानी की बात यह है कि मलाइका के एक्स पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उन्हें सहारा देने के लिए मौके पर पहुंचे। हालांकि, कुछ महीने पहले ही अर्जुन और मलाइका अलग हो गए थे, लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि वो हर मुश्किल समय में साथ रहेंगे।

पिता के अंतिम संस्कार के बाद मलाइका को सांत्वना देते अर्जुन

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा को अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद श्मशान घाट से बाहर निकलते हुए देखा गया। उन्होंने एक साधारण सफेद सूट पहना हुआ था और अपने बालों को बन में बांधा हुआ था। अपने पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद मलाइका बेहद दुखी दिख रही थीं और अर्जुन कपूर ने उन्हें सांत्वना दी। वो घर के लिए निकलते समय उनके पीछे-पीछे चल रहे थे और उनसे बात कर रहे थे। अर्जुन ने मलाइका को पैप्स से भी बचाया और उनका ख्याल रखते हुए नज़र आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Malaika Arora ने अपने पिता के सुसाइड करने के बाद किया पहला पोस्ट, अनिल अरोड़ा के निधन पर दिया भावुक बयान – India News

पिता के अंतिम संस्कार के बाद अमृता अरोड़ा हुई बेसुध

सिर्फ मलाइका ही नहीं, अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी अपने पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के बाद बेसुध होकर रोती नजर आईं। उन्हें कार के अंदर बैठे देखा गया, उनका सिर दुपट्टे से ढका हुआ था। उनका चेहरा सूजा हुआ था, संभवतः उनके भावनात्मक रूप से टूट जाने के कारण। अमृता की हालत वाकई दिल दहला देने वाली थी और वो अपने आंसू नहीं रोक पा रही थीं।

अनिल अरोड़ा के कूदने से एक दिन पहले Amrita Arora ने बालकनी में आकर किया था ये काम, फिर अपने माता-पिता को बोला ‘अलविदा’ – India News

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को ऐसे किया सपोर्ट

11 सितंबर, 2024 को देर रात, अरोड़ा बहनें, मलाइका और अमृता अपने माता-पिता के घर से बाहर निकलती देखी गईं। अमृता के पति शकील ने उन्हें सांत्वना दी और उन्हें कसकर पकड़ लिया, जबकि मलाइका के साथ अर्जुन कपूर भी थे। हालांकि, मलाइका के लिए अर्जुन का दिल पिघला देने वाला इशारा हमारे दिलों को छू गया, जब उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को सावधानी से कार तक पहुंचाया। अर्जुन कार के गेट पर खड़े रहे और मलाइका को बिना किसी परेशानी के अंदर जाने में मदद की। वो देर रात तक उनके साथ रहे और यहां तक ​​कि उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाने में भी मदद की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.