होम / Aryan Khan Drug Case शर्लिन चोपड़ा ने कहा- पार्टियों में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां लेती थीं वाइट पाउडर

Aryan Khan Drug Case शर्लिन चोपड़ा ने कहा- पार्टियों में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां लेती थीं वाइट पाउडर

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 12:13 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Drug Case मेगास्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan)
मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में ठउइ कस्टडी में हैं। Aryan Khan सहित आठ लोगों पर ड्रग्स लेने और उसके लेन-देन में शामिल होने का आरोप लगा है।

आर्यन खान सहित सह आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी कस्टडी में भेजा गया है। इस बीच अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)  ने Shahrukh Khan को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शर्लिन ने दावा किया है कि शाहरुख खान की पार्टियों में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरुम में वाइट पाउडर लिया करती थीं। शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया में अपने पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है।

(Aryan Khan Drug Case) Sherlyn Chopra ने वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया

इस वीडियो में वे शाहरुख खान से जुड़ी एक पार्टी का उल्लेख करती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो उन्होंने अपने अधिकृत इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में Sherlyn Chopra ने एक पार्टी के बारे में बताया है कि डांस करते-करते जब मैं थक गई तो वॉशरुम की तरफ गई। वॉशरुम में जाने के लिए जब मैंने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख कर मुझे धक्का लगा। मैं कहींं गलत जगह पर तो नहीं आ गई ना, ऐसा महसूस हुआ। वहां बॉलीवुड स्टार की पत्त्नी आइने के सामने खड़ी होकर वाइट पाउडर ले रही थी।

Sherlyn Chopra कहती हैं कि ऐसा दृश्य मेरे सामने आया तो मुझे एकदम से धक्का लगा। मैं उनकी तरफ देख कर हंसी और उनकी इस हरकत को नजरअंदाज करना ही बेहतर समझा। मैंने देखा कि सभी अपने में खोई हुई थीं। उसके बाद मैं शाहरुख खान और उनके दोस्त से कह कर वहां से निकल आई। उस दिन मुझे समझ आया कि बॉलीवुज में ऐसी पार्टियां होती रहती हैं। अब सोशल मीडिया में यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More : Mumbai Cruise Rave Party आखिर कौन है Aryan के साथ अरेस्ट हुई Munmun Dhamecha!

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.